एक्ट्रेस Nikita Dutta ने किया खुलासा, कहा- सरेआम सड़क पर हुई ऐसी हरकत कि …

मुंबई. एक्ट्रेस Nikita Dutta ने हाल ही में अपने साथ हुई एक ऐसी घटना का जिक्र किया, जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे खुलेआम उनसे उनका सामान छीन लिया गया और इस घटना के बाद वो थोड़ी सहम सी गई हैं. फिल्म कबीर सिंह में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था.

निकिता ने शेयर किया बुरा एक्सपीरिएंस

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस Nikita Dutta ने हाल ही में मुंबई की सड़कों पर अपने दर्दनाक अनुभव को शेयर किया है. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि जब वह मुंबई के बांद्रा की सड़क पर चल रही थीं तब उनका फोन छीन लिया गया था. अपने अनुभव को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने की कोशिश की और उनकी मदद करने वालों को भी धन्यवाद दिया.

इसे भी पढ़ें – 83 Trailer Out : फैंस का इंतजार हुआ खत्म, ट्रेलर देख फिर भारत मना रहा जीत का जश्न … 

बीच सड़क छीना फोन

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर Nikita Dutta ने पूरी घटना साझा की और खुलासा किया कि उनके पास 24 घंटे का समय था. एक्ट्रेस ने लिखा कि ‘मैंने कल का एक दुखद अनुभव साझा किया जो बहुत नाटकीय था और इसने मुझे 24 घंटे का कठिन समय दिया. मैं शाम को करीब 7:45 बजे बांद्रा में 14वीं लेन पर चल रही थी. दो आदमी बाइक से आए थे. पीछे, मेरे सिर पर थपथपाया जिससे अचानक मुझे एक पल के लिए विचलित कर दिया और पीछे बैठे सवार ने मेरे हाथ से मेरा फोन छीन लिया. जब उन्होंने ऐसा किया तो वे आगे बढ़ रहे थे. इसलिए इससे पहले कि मैं कुछ कर पाती वे भाग गए.’

भागने में कामयाब हुए स्नैचर्स

बिग बुल स्टार ने आगे बताया कि इस घटना ने उन्हें सदमे की स्थिति में छोड़ दिया. वह कुछ पल के लिए कुछ समझ नहीं पा रही थीं. जब तक वह वापस लौटीं, तब तक स्नैचर्स भाग निकले. Nikita Dutta ने यह भी बताया कि उन्हें सड़क पर चलने वालों का समर्थन मिला. उन्होंने लिखा कि ‘आस-पास चलने वाले लोग मदद के लिए दौड़ने लगे थे कई लोगों ने तो उन स्नैचर्स को फॉलो करने की भी कोशिशी की. लेकिन सारी कोशिशें नाकाम हो गई और वो लोग वहां से भाग गए.

इसे भी पढ़ें – भारतीय तेज गेंदबाज पर लोगों ने उठाए सवाल, कर रहे प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग … 

फॉर्मैलिटीज पूरी कीं

एक्ट्रेस Nikita Dutta ने आगे कहा कि ‘इस घटना में मैंने जो भी असहायता और क्रोध महसूस किया, उसकी वजह से मुझे काफी डर लगा’. निकिता दत्ता ने मदद के लिए आगे आए लोगों का आभार जताया. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने सभी आवश्यक औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं. अंत में, निकिता को उम्मीद थी कि ऐसा किसी और के साथ कभी नहीं होगा.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!