आखिर ऐसा क्या हुआ जो डेविड वार्नर को फैंस ने रमायण और महाभारत देखने की सलाह दे डाली

स्पोर्ट्स डेस्क- कोरोना वायरस का कहर किसी एक जगह नहीं है बल्कि ये पूरी दुनिया को अपनी गिरफ्त में ले रहा है, और हर देश अपने अपने तरीके से कोरोना वायरस के खिलाफ फाइट कर रहा है.

कोरोना वायरस का असर स्पोर्ट्स की दुनिया में भी पड़ा है, क्रिकेट के खेल में भी इसका खासा असर पड़ा है, कई बड़े टूर्नामेंट, कई बड़े आयोजन रद्द हो चुके हैं, और कई रद्द होने की कगार है कोरोना वायरस नामक इस महामारी के खिलाफ फाइट के लिए अपने अपने घरों में लॉकडाउन हो जाने को ही बेस्ट तरीका माना जा रहा है, सोशल डिस्टेसिंग और किसी के संपर्क में ना आने को ही बेस्ट तरीका माना जा रहा है। ऐसे में कई क्रिकेटर भी अपने अपने घरों में लॉकडाउन हो चुके हैं और अब उनका समय नहीं कट रहा है.

ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वार्नर भी अब बोर हो रहे हैं, और अपने फैंस से उन्होंने सोशल साइट के जरिए मदद मांगी है। ट्विटर पर किए गए सवाल में जो कमेंट मिल रहे हैं डेविड वॉर्नर को वो बड़े ही मजेदार हैं। वार्नर ने ट्विटर पर लिखा है कि घर में क्या किया जाए मेरे पास अब आइडिया खत्म हो रहे हैं, इस पर इंडियन फैंस ने मजेदार जवाब दिए हैं.

कुछ फैंस ने उनके इस ट्वीट के जवाब में रमायण देखने की सलाह दे डाली है तो वहीं कुछ ने कहा महाभारत देख सकते हैं। तो कुछ ने तो खाली समय में अपने फैंस के लिए तेलगू सीखने की भी सलाह दे डाली है.

दरअसल डेविड वॉर्नर की पॉपुलरिटी भारत में अच्छी खासी है, और वो आईपीएल के स्टार खिलाड़ियों में से एक हैं कई साल  से खेल रहे हैं, सनराइजर्स हैदराबाद के मजबूत स्तंभ हैं, इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद को अपनी कप्तानी में आईपीएल चैंपियन भी बना चुके हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।