बैन खत्म होने के बाद अब कमबैक की तैयारी, इस टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे श्रीसंत

स्पोर्ट्स डेस्क- एस श्रीसंत एक दौर में तेज गेंदबाजी में सबसे तेजी के साथ उबरने वाले गेंदबाज थे, उनकी लहराती गेंद बल्लेबाजों के लिए बड़ा खौफ पैदा कर रही थीं और बहुत ही कम समय में उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में बतौर तेज गेंदबाज अपनी एक अलग पहचान बना ली थी, लेकिन फिर अचानक ही एक दौर ऐसा भी आया जब उन्हें मैच फिक्सिंग मामले में लगभग 7 साल का बैन झेलना पड़ा।

एस श्रीसंत को साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग मामले में दोषी पाया गया था, जिसके बाद उन पर आजीवन बैन लगा दिया गया था, लेकिन फिर उसके बाद उसको घटाकर 7 साल का कर दिया गया था, जिसके बाद  एस श्रीसंत का मौसूदा साल सितंबर में बैन खत्म हो गया, जिसके बाद अब वो देश  और राज्य दोनों के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं, और अब बैन खत्म होने के बाद एस श्रीसंत एक बार फिर से मैदान में वापसी को तैयार हैं, श्रीसंत केरल टी-20 लीग का हिस्सा होंगे और एक बार फिर से अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते नजर आएंगे, इस टी-20 लीग का आयोजन भारत के घरेलू सीजन शुरू होने से पहले होगा, और टूर्नामेंट को बायो सिक्योर बबल में करवाया जाएगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक एस श्रीसंत केरल प्रेसिडेंट टी-20 कप  में खेलते दिखाई देंगे, केरल क्रिकेट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट के.वर्गी ने इस बात की पुष्टि की है, श्रीसंत इस टी-20 लीग का हिस्सा होने वाले हैं, और इस लीग का आकर्षण का केंन्द्र रहेंगे, एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए कहा है कि हां बिल्कुल श्रीसंत आकर्षण का केंन्द्र रहने वाले हैं, हर खिलाड़ी बायो  बबल के अंदर अलपुझा के होटल में रहेगा, हम दिसंबर के पहले हफ्ते की तरफ देख रहे हैं, केरल सरकार से परमिशन मिलना भी अहम चीज है।

गौरतलब है कि एस श्रीसंत भारत के लिए अबतक 27 टेस्ट मैच 53 वनडे और 10 टी-20 मैच भी खेल चुके हैं और उनकी उम्र 37 साल की हो चुकी है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि उनकी सेकंड पारी कैसी रहती है।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।