KKR से मिली हार के बाद Virat Kohli ने इस पर फोड़ा हार का ठीकरा, कहा- ये और ज्यादा होता तो …

रायपुर. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान Virat Kohli ने फ्रेंचाइजी के कप्तान के तौर पर अपना आखिरी प्रेस कांफ्रेंस किया है. अगले IPL में वो खेलेंगे लेकिन कप्तानी छोड़ देंगे. उन्होंने इस प्रेस कांफ्रेंस में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मिली हार का दोष कम स्कोर को दिया है.

बता दें कि Virat Kohli पिछले करीब 9 वर्षो से RCB में कप्तानी कर रहे थे और उनकी कप्तानी में बेंगलोर ने कभी खिताब नहीं जीता. RCB की टीम अब तक किसी भी सीजन का खिताब हासिल करने में नाकाम रही है. कोहली ने IPL 2021 के दूसरे चरण की शुरूआत में इस सीजन के बाद टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. RCB के ऑफिशिल ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया गया था. जिसमें ये जानकारी दी गई थी.

इसे भी पढ़ें – IPL : कमाई के मामले में ये क्रिकेटर्स हैं सबसे आगे, 2008 से अब तक इतनी की है कमाई, जानिए कितनी है सैलरी …

Virat ने कहा था “मध्य ओवरों में उनके स्पिनरों ने खेल को भिन्नता दी. केकेआर के कड़े क्षेत्र में गेंदबाजी की और विकेट लिए. हमने अच्छी शुरूआत की लेकिन उनकी गेंदबाजी अच्छी रही, बल्लेबाजी खराब नहीं थी. वे इस जीत के और अगले दौर में जाने के हकदार थे. आखिरी गेंद तक लड़ना हमारी टीम का हॉलमार्क है. मध्य में एक ओवर में 22 रन देने से हमारे लिए अवसर कम हो गए.”

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 15 : पहले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए 6 कंटेस्टेंट्स, परवान चढ़ रहा माइशा और ईशान का प्यार …

RCB के ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज डान क्रिस्टियन ने 1.4 ओवर में 29 रन लुटाए, जिससे केकेआर का मैच में पलड़ा भारी हो गया. इस पर कोहली ने कहा, “हमने आखिरी ओवर तक लड़ाई की लेकिन बल्ले से 15 रन कम बनाना और गेंद से ज्यादा रन लुटाना भारी पड़ा. केकेआर के सुनील नारायण हमेशा ही क्वालीटी गेंदबाज रहे हैं और उन्होंने इसे एक बार फिर साबित किया.”

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।