Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. आईपीएल के इतिहास में पहली बार हिस्सा लेने वाली टीम Gujarat Titans ने अपने डेब्यू सीजन आईपीएल 2022 का खिताब पर अब कब्जा कर लिया है. गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर ये मुकाम हासिल किया है. इस जीत के बाद गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल ने पूरी टीम से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया है.

CM भूपेंद्र पटेल ने दी टीम को बधाई

CM भूपेंद्र पटेल के साथ गुजरात की टीम की बैठक को लेकर कुछ फोटो सामने आई हैं. इन फोटो के साथ केप्शन लिखा गया कि गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल ने आईपीएल 2022 के विजेता Gujarat Titans से मुलाकात की और जीत की बधाई दी. इसके अलावा उन्होंने टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को एक स्मृति चिन्ह भी प्रदान किया.

इसे भी पढ़ें – जूनियर वर्ल्ड वेटलिफ्टिंग चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ की बेटी ने जीता तीन रजत पदक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बधाई …

बता दें कि आईपीएल में चैंपियन बनाने के बाद Gujarat Titans की टीम अपने फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए रोड शो कर रही है. ये रोड शो उस्मानपुरा रिवरफ्रंट से शुरू होकर और विश्वकुंज रिवरफ्रंट पर खत्म होगा.

इसे भी पढ़ें – नया म्यूजिक वीडियो ‘हम ही हम थे’ हुआ रिलीज, आकांशा रंजन कपूर और आशिम गुलाटी की दिखी केमेस्ट्री …

गुजरात ने फाइनल में हासिल की थी जीत 

Gujarat Titans ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर आईपीएल 2022 के खिताब पर कब्जा कर लिया है. फाइनल मैच में राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 131 रनों का लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में गुजरात ने महज 18.1 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम के लिए शुभमन गिल और कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया. पांड्या ने 34 रन बनाने के साथ-साथ 3 विकेट भी झटके.