पृथ्वीराज की पूरी टीम के साथ सोमनाथ मंदिर पहुंचे अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर, मंदिर में किया पूजा…

मुंबई. अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की रिलीज से पहले जोरदार प्रमोशन कर हैं. अक्षय ने हाल ही में ऐतिहासिक सोमनाथ मंदिर में अपनी टीम के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. इस वक्त अक्षय के साथ सह-कलाकार मानुषी छिल्लर और फिल्म के निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी थे, अभिनेता ने पृथ्वीराज चौहान को यहां सम्मान देते हुए उनका धन्यवाद व्यक्त किया. पूरी टीम ने सोमनाथ मंदिर में पूजा भी किया. सम्राट पृथ्वीराज चौहान का झंडा लेकर, एक्टर ने उस बहादुर योद्धा को सम्मानित किया जो भारत के अंतिम हिंदू सम्राट थे.

इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा कि “आज सोमनाथ मंदिर में पूजा की और यह वास्तव में एक मार्मिक क्षण था. हमने इस पूजा के दौरान सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और इस प्रक्रिया के दौरान सभी हिंदू पूजाओं के लिए सभी आवश्यक चीजें भी अर्पित की. अपनी आंखों से पूजा देखना अविश्वसनीय था और हमने सोमनाथ ज्योतिर्लिंग पर दूध भी चढ़ाया और इसे हमारी पूजा के बाद वंचितों को भोग के रूप में वितरित किया. यह है हमारे लिए जीवन भर का अनुभव.”

इसे भी पढ़ें- सत्ता का रुआब और अवैध कब्जाः ग्रामीण ने कांग्रेस विधायक पर जमीन कब्जा का लगाया आरोप, सरकार का धौंस दिखाकर किया गाली-गलौज, जानिए विधायक ने क्या कहा…

सोमनाथ मंदिर के प्रवक्ता विजय चावड़ा, महाप्रबंधक श्री सोमनाथ ट्रस्ट ने बताया कि टीम ने इस पूजा के दौरान सम्राट पृथ्वीराज का झंडा रखा और सोमनाथ मंदिर के झंडे की पूजा भी किया है.

बता दें कि फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. इसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, क्योंकि वह उस महान योद्धा की भूमिका निभाते हैं, जिन्होंने घोर के बेरहम आक्रमणकारी से भारत की रक्षा के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी. इसमें पूर्व मिस वल्र्ड ‘मानुषी छिल्लर’ भी हैं जो राजा पृथ्वीराज की प्यारी राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में हैं. यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button