Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Richa Chaddha And Ali Fazal Marriage : एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा कई सालों से रिलेशन में हैं और शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन वो शुभ घड़ी है कि आने का नाम ही नहीं ले रही. वहीं अब खबर है कि दोनों ने शादी की तारीख पर पक्की मुहर लगा दी है. दोनों ने महीना और तारीख फिक्स कर लिया है और दोनों की शादी का काउंटडाउन शुरू हो चुका है.

बता दें कि अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी की प्लानिंग 2020 में की गई थी, लेकिन ये प्लानिंग कोराना और लॉककडाउन के चलते धरी की धरी रह गई. जिसके बाद इन्हें 2021 में भी शादी की ठानी लेकिन फिर टाल दिया. दोनों ने तय किया था कि जब हालात सुधरेंगे तो ये शादी कर लेंगे और अब वो सही समय आ गया है.

इसे भी पढ़ें – कनिका मान और राज अनादकत का पहला म्युजिक वीडियो रिलीज, लॉन्चिंग के मौके पर स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस …

ऋचा चड्ढा ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने माना कि अब काफी वक्त बीत चुका है और वो अब शादी की प्लानिंग फिर से शुरू कर चुके हैं, तभी से कयास लगाने शुरू हो गए थे कि जल्द ही इनकी शादी की शहनाई सुनने को मिलेगी और अब फाइनली इन्होंने तारीख तय कर दी है.

भले ही दोनों ने शादी की तारीख का ऐलान ना किया हो लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सितंबर में ही दोनों शादी करने जा रहे हैं. जिसके फंक्शन मुंबई और दिल्ली दोनों जगह होंगे. शादी पंजाबी रीति रिवाज से पूरी धूमधाम से होगी जिसकी तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं.

इसे भी पढ़ें – गायक अदनान सामी ने वजन घटाने को किया डिकोड, कहा – व्यायाम और सही खान-पान ही …

फिल्म के सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

अली फजल और ऋचा चड्ढा दोनों फुकरे से सेट पर शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और दोनों को डेट करते हुए काफी समय बीत चुका है और अब ये अपने रिश्ते को नाम देना चाहते हैं. सितंबर में जहां गुड्डू पंडित घोड़ी चढ़ जाएंगे तो वहीं भोली पंजाबन को दुल्हन बनते देखना भी दिलचस्प होगा.