सुनील जोशी, अलीराजपुर। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में कल एक ज्वेलरी शॉप में 8 हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया था। लूट की इस वारदात के बाद व्यापारियों में काफी नाराजगी है। वहीं अब इसे लेकर कांग्रेस फ्रंट फुट पर है। पार्टी के नेतृत्व में आज अलीराजपुर बंद का आह्वान किया गया जिसका सभी ने समर्थन किया। वहीं पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने लूट की वारदात में शामिल लोगों की पहचान बताने वाले को 10000 का इनाम देने की घोषणा की है। साथ ही मामले की जांच के लिए SIT टीम का गठन कर दिया गया है।

MP में अपराध पर लगेगी लगाम: गांव में लगेंगे CCTV, खुले में मांस बिक्री पर अंकुश, CM मोहन ने बैठक में दिए निर्देश

एसपी ने एक साइबर टीम का गठन भी किया है। पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास ने आरोपियों को पहचान बताने के लिए अपना मोबाइल नंबर सार्वजनिक कर दिया है। साथ ही बताया है कि पहचान बताने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। वहीं कैबिनेट मंत्री नागर सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि इस मामले के आरोपियों की तरफ से कोई भी वकील केस न लड़े। 

बिल्डर की गाड़ी पर हमला: बछड़े को टक्कर लगने से नाराज ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई, अस्पताल में भर्ती

यह है पूरा मामला

अलीराजपुर के जोबट में कल शुक्रवार को करीब 8 बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर दुकान संचालक महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। 3 बाइक पर हथियार से लैस 8 बदमाशों ने दुकान पर बैठी महिला के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया और 5 से 8 किलो चांदी के जेवरात को लूटकर फरार हो गए। 

डकैती की दो घटनाओं से थर्राया MP: खरगोन में हथियारों से लैस बदमाशों ने की लाखों की लूट, अलीराजपुर में ज्वेलरी शॉप से लूटे चांदी के जेवर

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H