फोर्ब्स इंडिया लीडरशीप अवार्ड 2017 में अमन सिंह बताएंगे-आखिर छत्तीसगढ़ कैसे बना बिजनेस फ्रैंडली

मुंबई/रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह के प्रमुख सचिव अमन कुमार सिंह मुंबई में आयोजित फोर्ब्स लीडरशीप अवार्ड 2017 समारोह के दौरान इज आफ डूइंग बिजनेस में राज्यों की भूमिका पर अपने विचार रखेंगे. यह प्रतिष्ठित अवार्ड समारोह हर वर्ष फोर्ब्स इंडिया द्वारा आय़ोजित किया जाता है. फोर्ब्स अवार्ड उत्कृष्ण लीडरशीप के लिए प्रदान किया जाता है.

विज्ञापन

बताया जा रहा है कि अमन कुमार सिंह इज आफ डूइंग बिजनेस के तहत वर्तमान व्यावसायिक परिदृश्य में राज्य किस तरह अधिक से अधिक निवेश को आकर्षित कर सकते हैं, विषय पर अपनी बात रखेंगे. इस दौरान अमन सिंह यह भी बताएंगे कि बीते चंद सालों में छत्तीसगढ़ ने कैसे राज्य में बिजनेस-फ्रैंडली महौल तैयार किया. इज आफ डूइंग में आखिर वह कौन सी स्ट्रेटजी रही जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ देश के शीर्ष चार राज्यों में शुमार हुआ.

अमन सिंह अपग्रेड के सह-संस्थापक तथा अध्यक्ष रॉनी स्क्रूवाला एवं फोर्ब्स इंडिया के सीईओ  जॉय चक्रवर्ती के साथ मिलकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर के श्रेष्ठ सीईओ को पुरस्कार भी प्रदान करेंगे.  इस मौके पर गोदरेज समूह के चेयरमेन आदी गोदरेज, माइक्रो साफ्ट इंडिया के अध्यक्ष अनंत माहेश्वरी, नेस्ले इंडिया के अध्यक्ष एवं मैनेजिंग डायरेक्टर सुरेश नारायण, मैरिको लिमिटेड के अध्यक्ष हर्ष मारीवाला तथा अपग्रेड के रॉनी स्क्रूवाला भी समारोह को संबोधित करेंगे

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।