न गेल, न रसेल, इस खिलाड़ी की कप्तानी में टीम इंडिया से मुकाबला करेगी वेस्टइंडीज की टीम

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और वेस्टइंडीज के बीच दिसंबर में 3 मैच की टी-20 और 3 मैच की वनडे सीरीज खेली जाएगी जिसका इंतजार हर क्रिकेट फैंस को है क्योंकि ये हर किसी को पता है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच लिमिटेड ओवर के इस क्रिकेट में गजब का रोमांच देखने को मिलेगा।

जिसके लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है इस टीम में उन क्रिकेट फैंस को थोड़ी झटका जरूर लग सकता है जो क्रिस गेल आंन्द्रे रसेल जैसे हार्ड हिटर्स के फैन हैं।क्योंकि वेस्टइंडीज की इस टीम में न तो क्रिस गेल हैं और न ही आंन्द्रे रसेल हैं।

भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज के लिए जिस वेस्टइंडीज टीम का ऐलान किया गया है उस टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड को बनाया गया है।

टी-20 सीरीज  के लिए वेस्टइंडीज की टीम

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फैबियन एलेन, शेल्डन कॉटरेल, शिमरॉन हेटमेयर, जेसन होल्डर, कीमो पॉल, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, खैरी पियरे, निकोलस पूरन, दिनेश रामदीन, शेरफेन रदरफोर्ड, लेंडल सिमंस, केसरिक विलियम्स, हेडन वॉल्स जूनियर

वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), सुनील अंबरीश, रोस्टन चेज, शेल्डन कॉटरेल, शिमरॉन हेटमेयर, जेसन होल्डर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, कीमो पॉल, खैरी पियरे, निकोलस पूरन, रोमेरियो शेफर्ड, हेडन वॉल्स जूनियर

Related Articles

Back to top button
survey lalluram
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।