कांग्रेस नेता अजय क्षत्रे की गुंडागर्दी, होटल मालिक की जमकर पिटाई, होटल पर लगा दिया आग, FIR दर्ज

हेमंत शर्मा, रायपुर. कांग्रेस नेता अजय क्षत्रे की गुंडागर्दी सामने आई है. आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ कांशीराम नगर के पास स्थित एक होटल में खाना खाया, फिर पैसा नहीं दिया. होटल मालिक द्वारा पैसे मांगने पर उससे मारपीट की गई. मारपीट करने के बाद वापस ढाई बजे रात आकर तीनों ने होटल को पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की. घटना गुरुवार रात की है.

आग लगने से होटल में लगे पर्दा और बिजली तार जलकर खाक हो गया. अजय क्षत्रे को राज्यसभा सांसद छाया वर्मा का करीबी बताया जा रहा है. तेलीबांधा थाने में आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 34 और 436 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

आरोपी

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता अजय क्षत्रे अपने दो दोस्त बुच्ची और अम्बु के साथ कांशीराम नगर के पास स्थित होटल में आये. तीनों ने वहां पर खाना खाया. आरोपियों ने खाना खाने के बाद जब होटल मालिक प्रज्जवल संतवानी ने पिछले बकाया और खाने के पैसे की मांग किया तो होटल मालिक को उधारी नहीं देता है कहकर तीनों ने उसके साथ मारपीट की.

इसके बाद दुबारा तीनों होटल पर आये और वहां पर मौजूद होटल के कर्मचारी राजेश नागदौने से पानी बॉटल मांगने लगे. कर्मचारी ने तीनों को बोला कि होटल बंद हो गया है, अभी पानी नहीं मिलेगा, तभी तीनों ने अपने पास से पेट्रोल निकालकर होटल पर आग लगा दिया और वहां से फरार हो गए. आग लगने से होटल को काफी नुकसान हुआ है.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।