भारत में Apple खोलेगा पहला आनलाइन स्टोर, 23 सितंबर को होगा लांच

दिल्ली। अपने खूबसूरत और आउट आफ बाक्स क्वालिटी प्रोडक्ट बनाने के लिए मशहूर टेक जायंट Apple अब भारत में अपना पहला आनलाइन स्टोर लांच करने जा रही है।

अमेरिका की मशहूर टेक कंपनी Apple भारत में अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च करने जा रही है। Apple इसी 23 सितंबर को अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च करने जा रही है। गौरतलब है कि भारत में अब तक ऐपल का कोई फ़िज़िकल ऐपल स्टोर नहीं है और न ही यहां ऐपल ख़ुद से ऑनलाइन प्रोडक्ट बेचती है। ऐपल के मुताबिक़ कंपनी के इन ऑनलाइन स्टोर से अब कस्टमर्स डायरेक्ट ऐपल प्रोडक्ट्स ख़रीद सकते हैं और यहीं से उन्हें सभी तरह का असिस्टेंस भी मिलेगा।

Close Button

ये भारत में ऐपल के चाहने वालों के लिए वाकई में किसी खुशखबरी से कम नहीं है क्योंकि भारत में अब तक Apple के प्रोडक्ट्स या तो ऐपल ऑथराइज्ड स्टोर पर मिलते हैं या ई-कॉमर्स वेबसाइट पर। अब ऐपल प्रेमी इन  प्रोडक्ट्स को सीधे कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर जाकर खरीद सकते हैं। अब ऐपल प्रेमियों को बेसब्री से 23 सितंबर का इंतजार है।

loading...

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।