ब्याज सहित पैसे नहीं देने पर पंच की धारदार हथियार से हत्या, पंचायत चुनाव में रहता था अहम रोल, आरोपी गिरफ्तार

रोहित कश्यप,मुंगेली। सिटी कोतवाली थाना इलाके के भटगांव में महज 500 रुपये की लेनदेन की वजह से एक पंच की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी 500 रूपए के ब्याज समेत 10 हजार रुपए की मांग को लेकर अक्सर मृतक से विवाद करता था. जान से भी मारने की धमकी दे चुका था. यही वजह है कि पंच की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई.

मंगलवार शाम को मृतक कुँवारु साहू गांव में ही बकरी चराने खेत गया हुआ था, तभी आरोपी अशोक यादव भी वहाँ आ पहुंच गया. कुछ साल पहले दिए गए 500 रुपये की उधारी को लेकर ब्याज समेत 10 हजार रुपए की मांग को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने धारदार हथियार से अधेड़ पर हमला कर उसकी हत्या कर दी.

मृतक के बेटे का आरोप है कि मृतक पंच था और पंचायत चुनाव में उनका गांव में अहम रोल होता था. चुनाव नजदीक है इसलिए उनकी हत्या की गई है.

सिटी कोतवाली प्रभारी आशीष अरोरा ने बताया कि प्रारंभिक रूप से पूछताछ में आरोपी द्वारा मृतक को कुछ साल पहले 500 रुपये उधार दिए जाने की बात सामने आ रही है. बहरहाल पुलिस आरोपी को गिरफ़्तार कर मामले की विवेचना कर रही है. वही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।