88 साल की उम्र में Asha Bhosle ने ‘एक पल का जीना’ गाने पर किया ऐसा डांस, देखकर हैरान हुए लोग …

मुंबई. सिंगिंग जगत की जानी मानी सिंगर Asha Bhosle जल्द ही डांस के रियलिटी शो India’s Best Dancer 2 में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आने वाली हैं. वहीं, अब इस आने वाले एपिसोड की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर आने लगा है. इन वीडियोज में एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है, जिसमें Malaika Arora और Terence Lewis भी Asha Bhosle को देखकर हैरान रह जाते हैं. क्योंकि 88 की उम्र में आशा भोसले दमदार डांस करती दिख रही हैं.

दरअसल, इस वायरल वीडियो में Asha Bhosle सारे जजों के साथ बैठकर बात करती दिख रही हैं. तभी वह अपने फेवरेट डांसर्स के नाम बताती हैं. इसके बाद कुछ ऐसा होता है, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. वह अपनी जगह पर ही खड़ी होती हैं और Hrithik Roshan का सिग्नेचर स्टेप करने लगती हैं. ये देखकर सारे जज और दर्शक दंग रह जाते हैं.

इसे भी पढ़ें – KL Rahul ने Athiya shetty को दिया धमाकेदार गिफ्ट, 18 बॉल में बनाए 50 रन, ट्वीट कर कहा – Happy birthday my

देखिए ये वीडियो…

कंटेस्टेंट को बताया छोटी हेलेन

उन्होंने शो की कंटेस्टेंट सौम्या की तारीफ की और उन्हें ‘छोटी हेलेन’ कहा दिया है. दिग्गज गायिका Asha Bhosle सौम्या के बेली डांसिंग से बहुत प्रभावित हुई हैं. 1980 के दशक की फिल्म ‘अलीबाबा और 40 चोर’ के गाने ‘खतूबा’ गाने पर डांस करते हुए सौम्या ने Asha Bhosle को अपना फैन बना लिया. उन्होंने बेली डांसिंग के लिए अपनी पसंद शेयर की और कोरियोग्राफर वर्तिका झा की भी तारीफ की.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 : लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं KL Rahul ? … पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने कही यह बात …

क्या बोलीं आशा भोसले 

Asha Bhosle ने कहा कि ‘मुझे नृत्य के रूप में बेली डांसिंग पसंद है. आपने आज जो किया है, मैं विशेष रूप से दुबई में ऐसे प्रदर्शन देखने जाती हूं. सौम्या, आप एक विशेष डांसर हैं.’ उन्होंने कहा कि ‘यही कारण है कि मैं आपकी तारीफ करते हुए आपको नटराज कहना चाहती हूं. मेरे लिए, आप छोटी हेलेन हैं. इसके अलावा, वर्तिका, आप एक महान कोरियोग्राफर हैं. आपने वास्तव में इस परफॉर्मेंस को काफी बेहतरीन अंदाज में किया है.’ बता दें कि ‘इंडियाज बेस्ट डांस 2’ को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं. यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!