Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. IPL 2022 के आगामी सीज़न के मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों की रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी हो गई है. जिसमें अपने हक का इस्तमाल करते हुए पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन कर लिया है. इस लिस्ट के सामने आने के बाद पंजाब किंग्स के फैंस ये जानना चाह रहे हैं कि आखिर टीम ने KL Rahul को क्यों वापस नहीं लिया. जिसके बाद इस बीच टीम के हेड कोच अनिल कुंबले ने इस राज़ से पर्दा उठाया है.

अनिल कुंबले ने किया खुलासा

पंजाब किंग्स के हेड कोच अनिल कुंबले ने बताया कि फ्रेंचाइजी KL Rahul को रिटेन करना चाहती थी, लेकिन राहुल ने खुद पंजाब किंग्स के साथ अलग होने का फैसला लिया है. पंजाब किंग्स ने राहुल को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह अब टीम के साथ बने नहीं रहना चाहते थे. हम चाहते थे कि KL Rahul पंजाब किंग्स के साथ बने रहें. इसीलिए हमने उन्हें दो साल पहले कप्तानी दी थी. हम चाहते थे कि वह पंजाब किंग्स के कोर ग्रुप का हिस्सा बने रहें, लेकिन राहुल ऑक्शन में जाना चाहते थे. हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं.”

इसे भी पढ़ें – Akshay Kumar की Prithviraj पर छिड़ा विवाद, फिल्म के टाइटल को लेकर दी गई चेतावनी … 

लखनऊ के कप्तान बन सकते हैं केएल राहुल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, KL Rahul आईपीएल की नई टीम लखनऊ के साथ बतौर कप्तान जुड़ सकते हैं. लखनऊ और अहमदाबाद दोनों ही नई टीमों को 25 दिसंबर से पहले अपने तीन खिलाड़ियों की लिस्ट देनी है.

इसे भी पढ़ें – Happy Ending : साल का आखिरी महीना इन 5 राशि वालों के लिए लेकर आएगा खुशियां, जानिए क्या कुछ होगा शुभ … 

शानदार रहा राहुल का करियर

KL Rahul ने पंजाब किंग्स के लिए बेहद शानदार प्रदर्शन किया. पंजाब के लिए उन्होंने तीन बार एक सीज़न में 600 से ज्यादा रन बनाए. हालांकि, वह अपनी कप्तानी में पंजाब को एक बार भी टॉप चार में नहीं पहुंचा सके.

">
Share: