2 शराबी कर्मचारी निलंबित: नशे में धुत्त कर्मचारियों ने सरकारी दफ्तर में किया था ये काम, डिप्टी कलेक्टर ने सस्पेंड का दिया इनाम

डिलेश्वर देवांगन,बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में शराब के नशे में सरकारी दफ्तर पहुंचे वाले दोनों कर्मचारी को डिप्टी कलेक्टर ने निलंबित कर दिया है. सहायक ग्रेड 3 कर्मचारी प्रवीण नेताम को मुख्यालय तहसील कार्यालय अटैच किया गया है. जबकि प्यून धनीराम जांगड़े को मुख्यालय कार्यालय अनुविभागीय अधिकारी दफ्तर अटैच कर दिया गया है.

दरअसल बालोद राजस्व कार्यालय में दो कर्मचारी शराब के नशे में लोटते नजर आए थे. हालत ऐसे थे कि वो अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रहे थे. यह सब घटना जिले के सबसे बड़े कार्यालय हुआ, जहां अन्य तमाम कार्यालयों और विभागों को आदेश मिलता है. उस कार्यालय में कार्य करने वाले कर्मचारी शराब के नशे में चूर मिले. कलेक्टर साखा कक्ष में कर्मचारी टेबल के नीचे जमीन पर पड़ा रहा. जिसके अगल बगल बाकी कर्मचारी अपना काम कर रहे.

सिर चढ़ कर बोला शराब का नशा: जाम के नशे में मदहोश होकर कार्यालय में लोटते रहे 2 सरकारी कर्मचारी, एम्बुलेंस के सहारे पहुंचे अस्पताल, देखें VIDEO 

यह पूरी घटना कलेक्ट्रेट परिसर का है, जहां गुरुवार को सहायक ग्रेड 3 में पदस्थ कर्मचारी प्रवीण नेताम और भृत्य पद में पदस्थ कर्मचारी धनीराम जांगड़े शराब के नशे में मदहोश मिले. भृत्य कलेक्टर साखा कक्ष में टेबल के पास पड़ा मिला. सरकारी दफ्तर में दोनों का घंटों तक हाईबोल्टेज ड्रामा चलता रहा. ड्रामा करने के बाद दोनों कार्यालय में ही सो गए. डिप्टी कलेक्टर अभिषेक दीवान और अन्य कर्मचारियों ने किसी तरह भृत्य को उठाया, फिर चेयर में बैठा दिया. उसके बाद उसे संजीवनी 108 के माध्यम से जिला अस्पताल ले जाया गया.

इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए कलेक्टर जनमेजय महोबे ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए. जिसके बाद डिप्टी कलेक्टर अभिषेक दिवान ने दोनों कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. आदेश जारी कर सहायक ग्रेड 3 कर्मचारी प्रवीण नेताम को मुख्यालय तहसील कार्यालय अटैच कर दिया है. वही प्यून धनीराम जांगड़े को मुख्यालय कार्यालय अनुविभागीय अधिकारी दफ्तर अटैच कर दिया है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।