Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश के आईपीएस अफसर सचिन अतुलकर कुछ पहले भोपाल का एसीपी बनाए जाने पर चर्चा थे. अब एसीपी फटकार लगाने को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल आरओबी ब्रिज के निरीक्षण पर निकले चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग को गुस्सा आ गया, क्योंकि वो घूम रहे थे और पुलिस अधिकारी नदारद थे. मंत्री ने एडिशनल सीपी के मौजूद नहीं होने पर फटकार लगाई. उन्होंने सचिन अतुलकर को कहा कि मैं यहां पर हूं, तुम कहां हो. 

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने एसीपी सचिन अतुलकर से कहा कि कहां पर खड़े थे भाई, मैं यहां घूम रहा हूं, मेरा दौरा है. आप लोग गाड़ी से नहीं उतर रहे हो. यह सुनते ही सभी उनके तरफ देखने लगे. इसके बाद एडिशनल सीपी सचिन ने सफाई देते हुए कहा कि गाड़ी में बैठे थे. फिर वहां का माहौल शांत हो गया. ब्रिज उद्घाटन पर सीएम के प्रोग्राम को लेकर रणनीति बनाई जा रही है.

कमलनाथ ‘इन’ दिग्विजय ‘आउट’: इंतजार में धरने पर बैठे दिग्गी, इधर CM से आधे घंटे तक ‘कमल’ की हुई मुलाकात, जानिए भड़के ‘नाथ’ ने क्या कहा ?

भोपाल के नरेला विधानसभा में 23 जनवरी को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आरओबी का उद्घाटन करेंगे, जो कि सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर होगा. इस आरओबी से लगभग 5 लाख जनसंख्या को बड़ी राहत मिलेगी. इसी का निरीक्षण करने चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग पहुंचे थे. यह ब्रिज पुराने शहर से नए शहर को जोड़ता है. इसे लेकर सियासी घमासान भी मचा हुआ था. अब आरओबी ब्रिज का उद्घाटन सीएम शिवराज करेंगे.

बेटी से मां-बाप और मामा करवाना चाहते हैं सेक्स का धंधा: बॉयफ्रेंड के साथ VIDEO जारी कर शादी करने कही बात, बोली- SP साहब प्लीज हमारी मदद कीजिए

बता दें कि मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रहने वाले सचिन अतुलकर ने महज 23 साल की उम्र में यूपीएससी की सिविल सेवा परीक्षा पास कर ली थी. साल 2007 में जब सचिन को आईपीएस के लिए चुना गया, तो वह अपने बैच में सबसे छोटे थे. ट्रेनिंग के बाद वे जहां भी तैनात थे, उन्होंने हर जगह यंगेस्ट ऑफिसर का खिताब अपने नाम किया है. सचिव अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. वो फिटनेस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. इनकी फिटनेस के आगे अच्छे-अच्छे मॉडल और बॉडी बिल्डर भी फेल हैं.

इश्कबाज TI को कौन बचा रहा ? महिला आरक्षक ने टीआई पर लगाया रेप का आरोप, कहा- इंसाफ नहीं मिला तो कर लूंगी सुसाइड

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: