Big Breaking: इस मंत्री पर 2 युवकों ने इसलिए फेंकी स्याही…

बिहार की राजधानी पटना में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे पर काली स्याही फेंकने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के मंत्री चौबे  पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल में डेंगू से पीड़ित मरीजों को देखने गए थे. उस दौरान 2 युवकों ने उनके चेहरे पर काली स्याही फेंकी और फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, मंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने दोनों युवकों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे.

बाढ़ के विरोध में उठाया कदम

माना जा रहा है कि बिहार में बाढ़ को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है. इसके विरोध में ही अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकी गई है. बता दें कि चौबे बक्सर लोकसभा सीट से सांसद हैं. वह मंगलवार को पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ित मरीजों से मिलने गए थे.

ऐसे हुई घटना

जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई, जब अश्विनी चौबे मरीजों से मिलने के बाद अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे. 2 युवक अचानक उनकी तरफ आए और उनके चेहरे पर काली स्याही फेंककर फरार हो गए. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि दोनों युवक कौन थे. साथ ही, अब तक इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

2 युवकों ने अंजाम दी वारदात

बताया जा रहा है कि 2 युवकों ने अश्विनी चौबे पर स्याही फेंकी. मंत्री की सुरक्षा में तैनात जवानों ने आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे. इस घटना पर अश्विनी चौबे ने कहा, ‘‘यह स्याही जनता, लोकतंत्र और लोकतंत्र के स्तंभ पर फेंकी गई है. स्याही फेंकने वाले वही लोग हैं, जो अपराध जगत से नाता रखते हैं.’

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।