Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

प्रतीक चौहान. डब्लूआरएस आरपीएफ पोस्ट में एक बड़ा खेल हो गया. जिसकी खबर किसी भी उच्च अधिकारियों को कानोकान नहीं लगी. लेकिन इस खबर का खुलासा ल्लूराम डॉट कॉम करने जा रहा है. वैगन रिपेयर शॉप में काम करने वाले एक सूत्र ने बताया कि चंद दिनों पहले वहां आरपीएफ के कुछ अधिकारी-कर्मचारी जांच के लिए पहुंचे थे.

 लेकिन इसके बाद अचानक न जाने क्या हुआ कि जांच ठंडे बस्ते में चली गई. इसके अलावा हैरान करने वाली बात ये है कि इस जांच की जानकारी उच्च अधिकारियों से भी छिपा ली गई. सूत्र की बातों पर यकीन करें तो वैगन रिपेयर शॉप के अंदर एक ठेकेदार को कुछ काम करने का ठेका दिया गया है. उसे बाहर से लोहा खरीदकर वो काम करना है. लेकिन ठेकेदार वैगन रिपेयर शॉप के अंदर ही रेलवे का लोहा इस्तेमाल कर रहा है.

इसकी पुष्टी वहां पहुंची आरपीएफ की टीम को भी हुई, जिसके बाद जांच की बात कही गई. लेकिन न जाने ऐसा क्या हुआ कि जांच ठंडे बस्ते में सिमट कर रह गई. सूत्र इस बात की भी पुष्टि करते है कि आरपीएफ के संज्ञान में भी ये बात आ गई थी कि ठेकेदार रेलवे का लोहा इस्तेमाल कर रहा था. लेकिन आरपीएफ ने बड़े आसानी से इस ठेकेदार को बचा लिया.

जबकि इस पूरे मामले में मामला दर्ज कर ये जांच की जानी थी कि उक्त ठेकेदार ने वहां कहा-कहा रेलवे का लोहा इस्तेमाल किया है, जहां उसे मार्केट से खरीदकर लोहा लाना था. इस पूरे मामले की जानकारी के लिए डब्लूआरएस आरपीएफ पोस्ट निरीक्षक से संपर्क किया गया, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका. रेलवे से जुड़ी खबर लल्लूराम डॉट कॉम तक पहुंचाने के लिए आप 9329111133 पर फोन कर सकते है. जानकारी दिए जाने वाले का नाम पूरी तरह गोपनीय रखा जाएगा.