Marvel के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, ‘Eternals’ का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई. Marvel studios के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है. मार्वल स्टूड‍ियोज ने मार्वल स‍िनेमैट‍िक यून‍िवर्स फेज-4 का नया वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीड‍ियो में Marvel studios ने फेज 4 मूवी की रिलीज डेट और टाइटल की अनाउंसमेंट कर दी गई है. इसके साथ मार्वल्स ने इटर्नल्स का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया है, फैंस जिसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

Close Button

इस वीड‍ियो में Marvel studios ने पिछले तीन MCU फेज के आइकॉन‍िक मोमेंट्स को भी साझा किए हैं. एवेंजर्स: एंडगेम, ब्लैक विडो, ब्लैक पैंथर के दमदार और यादगार पलों के साथ इटर्नल्स का फर्स्ट लुक फैंस के लिए शानदार ट्रीट से कम नहीं है. इटर्नल्स में एंजेल‍ि‍ना जॉली, सलमा हयाक, गेमा चैन, रिचर्ड मैडन और कुमैल ननज‍ियानी जैसे सुपरस्टार्स शामिल हैं. फर्स्ट लुक में एंजेल‍िना जॉली के लुक और स्फूर्ति वाकई फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा देती है.

इसे भी पढ़ें- राहत भरी खबर: केंद्र सरकार ने आयकर से जुड़े कई कामों की डेडलाइन बढ़ाई, अब 31 मई तक भर सकेंगे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Marvel Studios (@marvelstudios)

एंजेल‍िना जॉली का दमदार लुक 

Marvel studios द्वारा शेयर किए गए इस वीड‍ियो में सलमा हयाक घोड़े पर बैठी नजर आ रही हैं, वहीं एंजेल‍ि‍ना जॉली तलवार लिए जंग के लिए तैयार देखी जा सकती हैं. मार्वल ने इस वीड‍ियो को साझा करते हुए लिखा- ‘इटर्नल्स मार्वल सिनेमैट‍िक यून‍िवर्स के दमदार नए सुपर हीरोज की टीम पेश करती है, पूर्वज जो हजारों सालों से धरती पर गहरे राज की तरह रह रहे हैं. एवेंजर्स: एंडगेम के बाद, तबाही मचाने वाली ताकतों ने उन्हें मानवता के सबसे बड़े दुश्मन द ड‍िव‍ियेंट्स के ख‍िलाफ एकसाथ खड़े होने के लिए ले आया है.’

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

कौन सी फिल्म कब होगी रिलीज

– ब्लैक विडो: जुलाई 2021
– Shang-Chi and the Legend of the Ten Rings: सितंबर 2021
– इटर्नल्स: अक्टूबर 2021
– स्पाइडर मैन नो वे होम: दिसंबर 2021
– डॉक्टर स्ट्रेंज इन मल्टीयूनिवर्स ऑफ मैडनेस: मार्च 2022
– थॉर लव एंड थंडर : मई 2022
– ब्लैक पैंथर वकांडा फोरेवर: जुलाई 2022
– द मार्वल्स: नवंबर 2022
– एंटमैन एंड द वास्प क्वांटूमेनिया: फरवरी 2023

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।