Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में घर की छत गिरने से मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस दुर्घटना में जहां मां-बेटी के दर्दनाक मौत की खबर हैं वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इधर जबलपुर में दो दिन पहले युवक पर चाकू से हमला करने वाले नाबालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पहला मामला मोती झील स्थित कृष्णा नगर का है। जहां घर की छत गिरने से मां बेटी की मौत हो गई और परिवार के कई सदस्य घायल है। रात में सोते समय अचानक गिरी भारी भरकम छत के नीते दबने से मां ऊषा शाक्य और बेटी राधा शाक्य की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं घर के अन्य सदस्य घायल बताए जाते हैं। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है। मामला पुरानी छावनी थाना क्षेत्र का है।

कुमार इंदर,जबलपुर। शहर में दो दिन पहले एक युवक पर चाकू से हमला करने वाले नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घमापुर थाना अंतर्गत कुचबंधिया मोहल्ले में रहने वाला आकाश कोरी चाय की दुकान में बैठकर अपने दोस्तों के साथ चाय पी रहा था, उसी वक्त नशे की हालत में एक नाबालिग दुकान के अंदर आया और लडखड़़ाते हुए आकाश गोरी से जा टकराया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच में मामूली विवाद हुआ तभी नाबालिग ने जेब से चाकू निकालकर आकाश कोरी पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर भाग गया।

Read More : ‘गौरी’ ने किया गौरवान्वितः उत्तराखंड के 18 हजार फीट ऊंची चंद्रशिला की चोटी पर फहराया तिरंगा, एवरेस्ट को फतह करने का है लक्ष्य

इधर घायल युवक आकाश भी जान बचाने के लिए दुकान से बाहर आया और काफी दूर तक भागा, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद सड़क पर गिर गया। उसके साथी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची घमापुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। घटनास्थल के पास लगे हुए एक सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात दर्ज हो गई। जिसके आधार पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके पास से वारदात में उपयोग चाकू भी बरामद कर लिया है। एडिशनल एसपी संजय अग्रवाल ने बताया कि मामूली विवाद पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">
Share: