VIDEO: दिवाली की रात दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट और हंगामा, लोगों में भय का माहौल, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, शिकायत का इंतजार

अभिषेक सेमर,तखतपुर। बिलासपुर जिले के तखतपुर में बीच सड़क पर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. भारी संख्या में युवक बीच सड़क में ही घंटों तक दबंगई करते और हंगामा करते दिखाते दे रहे हैं. इस घटना को अंजाम देने के लिए युवकों ने पहले से ही गाड़ियों की डिक्की में बेल्ट, बियर की बोतल और धारदार हथियार रखे हुए थे. जिसे वारदात में इस्तेमाल किया गया है. लेकिन पुलिस अभी तक युवकों की पहचान नहीं कर सकी है, बल्कि शिकायत के इंतजार में हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

पूरा मामला तखतपुर थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड स्थित मक्कड़ काम्प्लेक्स के सामने का है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो से नगरवासियों में ख़ौफ़ का माहौल है. यह वीडियो तखतपुर पुलिस के सुरक्षित तखतपुर होने के दावे को फेल साबित भी कर रहा है. पुलिस मामले में शिकायत ना होने का हवाला देकर कन्नी काट रही है. राज्यमार्ग के सड़क को घंटों जाम करना और मारपीट की वारदात को अंजाम देना, ये अपने आप में ही बड़े गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है. ऐसे में पुलिस असंवेदनशील कैसे हो सकती हैं. हालांकि बाद में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और युवकों को खदेड़ा भी.

हालांकि सोशल मीडिया में मारपीट के वायरल वीडियो को जिसने भी देखा है, उसने पुलिस की कार्रवाई ना करने को लेकर तीखी आलोचना की. पुलिस की भूमिका को कटघरे में भी खड़े किया. यही वजह है कि छुटभैया अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंद नजर आते है. इस तरह की मारपीट की घटनाएं तख़तपुर के लिए आम बात साबित हो रही है.

इस संबंध में थाना प्रभारी पारस पटेल ने कहा कि यह मारपीट दीपावली की रात हुई है और घटना का वायरल वीडियो भी सही है. दो पक्षों के बीच आपस में लड़ाई हुई है, लेकिन किसी ने भी मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराया है. लिहाजा इस प्रकरण पर एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है ना ही कोई कार्रवाई की गई है.

देखें वीडियो

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।