VIDEO : प्रभारी मंत्री के दौरे को भाजपा ने बताया आचार संहिता का उल्लंघन, मंत्री ने कहा- आखिर विपक्ष इतनी डरी हुई क्यों है…

ललित सिंह ठाकुर, राजनांदगांव। राज्य निर्वाचन आयोग खैरागढ़ नगरपालिका परिषद के चुनाव की तारीखों का बुधवार को ऐलान किया. इसी दौरान प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत खैरागढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों का दौरा कर रहे थे. भाजपा ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए निर्वाचन आयोग से शिकायत की है. इस आपत्ति पर मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि आखिर विपक्ष इतना डरा हुआ क्यों है.

राज्य निर्वाचन आयोग ने बुधवार को दोपहर 12 बजे प्रदेश के 15 नगरीय निकायों में चुनाव की तारीखों का ऐलान किया. इन नगरीय निकायों में खैरागढ़ नगर पालिका परिषद भी शामिल है, जहां 20 दिसंबर को मतदान होगा, वहीं 23 दिसंबर को मतगणना होगी. एक तरफ चुनाव की घोषणा हो रही थी, वहीं दूसरी ओर जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत खैरागढ़ सहित आसपास के क्षेत्रों में दौरा कर रहे थे. शासकीय वाहन में किए जा रहे इस दौरे के दौरान सुरक्षा कर्मी भी मौजूद थे.

भाजपा नेता एवं जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद प्रभारी मंत्री के दौरे को आचार संहिता का उल्लंघन करार देते हुए निर्वाचन आयोग से शिकायत की है. विक्रांत सिंह ने लल्लूराम डॉट कॉम को चर्चा में बताया कि प्रभारी मंत्री का आज खैरागढ़ दौरा था. उनके द्वारा खैरागढ़ में लगी आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है. वे सुरक्षा कर्मियों को लेकर लाल बत्ती में घूम रहे हैं, जिसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की गई है.

कार्यक्रम के दौरान मंत्री अमरजीत भगत ने मीडिया से चर्चा में भाजपा के आरोप पर कहा कि किसी के घर जाना आचार संहिता का उल्लंघन नहीं है. वहां कोई सभा-सम्मेलन नहीं की है. और आचार संहिता आज ही लगा है. आखिर विपक्ष इतना डरा हुआ क्यों है. कहीं कोई भाषण या सभा नहीं हो रही है.

इसे भी पढ़ें : शाहिद कपूर ने किया खुलासा, फिल्म ‘जर्सी’ को बताया अपनी अब तक की सबसे… 

देखिए वीडियो :

Read more : Is Crypto Looming? Panic Rises after Govt Lists Bill with Few Exceptions 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।