Viral Video: पीएम मोदी की दाढ़ी से निकलते हैं ‘पीएम आवास’, भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा बोले- उनकी दाढ़ी का जबतक ध्यान रखेंगे, तबतक आपके घर बनते रहेंगे

आशुतोष तिवारी, रीवा। अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा (BJP MP Janardan Mishra) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार पीएम मोदी पर दिए बयान के कारण में सुर्खियों में हैं। रीवा पहुंचे सांसद ने यह कहकर तहलका मचा दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की दाढ़ी से ‘पीएम आवास’ निकलते हैं। यह सुनकर आपभी चौंक गए होंगे। रीवा संसदीय सीट से भाजपा सांसद जनार्दन मिश्रा का अजीबो गरीब सुनकर हर कोई हैरान है। उन्होंने लोगों से कहा है कि जब तक वे मोदी की दाढ़ी का ध्यान रखेंगे तब तक उनके घर बनते रहेंगे। वीडियो तीन नवंबर का है, लेकिन वायरल अब हुआ है।

इसे भी पढ़ेः सीएम शिवराज कल शाजापुर दौरे पर, 1500 मेगावाट सौर ऊर्जा प्लांट की रखेंगे आधारशिला

संसद ने कहा की पीएम आवास जब तक देशभर के लोगो को नहीं मिल जायेगा मोदी की दाढ़ी से निकलते रहेंगे। मोदी की दाढ़ी में घर ही घर है। एक बार हिलाते है तो 50 लाख दूसरी बार मटकाते है तो एक करोड़ निकलते हैं। जितनी बार हिलाएंगे घर घर मिलेंगे। इसलिए आप लोग मोदी की दाढ़ी देखो, जब देखना बंद कर दोगे आवास मिलने भी बंद हो जाएंगे। जब तक मोदी की दाढ़ी रहेगी आवास मिलता रहेगा। सांसद ने कहा कि मोदी की दाढ़ी अमर है और तुम्हारे आवास भी अमर हो जाएगा। इसलिए मोदी की दाढ़ी देखते रहो और आवास पाते रहो।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: अशोकनगर CMO सस्पेंड, महिला मित्र के साथ अश्लील वीडियो हुआ था वायरल

लोगों ने खूब ताली बजाई और ठहाके लगाए

संसद ने भारी सभा मे यह भाषण दिया उस दौरान क्षेत्रीय विधायक भी मौजूद थे। लोगों ने खूब ताली बजाई और ठहाके लगाए। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो 3 नबम्बर का है। सेमरिया विधानसभा के सुकवार जायसवाल बस्ती में सड़क भूमिपूजन कार्यक्रम में आमजनता को संबोधित करते हुए संसद ने ये बाते कही थी। संसद ने स्वीकार किया कि उन्होंने यह सब कुछ कहा था। इसके पीछे उनका तर्क है कि लोग डर रहे है की उन्हे आवास नही मिलेगा। इसलिए मैंने उनको समझाया कि जब तक मोदी और उनकी दाढ़ी है आवास मिलेगा।

इसे भी पढ़ेः पुलिस गिरफ्त में नकबजनी के दो गैंगः 10 मामलों का हुआ खुलासा, 1.4 लाख नकद समेत 8 लाख के जेवरात बरामद, चार गिरफ्तार

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।