अंतागढ़ और नान घोटाला में आए दो हलफनामे के बाद भाजपा का तीखा हमला, कहा- दंतेवाड़ा चुनाव में कांग्रेस अपनी हार से भयभीत होकर ये सब कर रही है

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बदलापुर की राजनीति चल रही है. दंतेवाड़ा चुनाव को प्रभावित करने के लिए ऐसा किया जा रहा है. डॉक्टर रमन सिंह आज भी बीजेपी का चेहरा है, इसलिए कांग्रेस उनके चेहरे को टारगेट कर रही है. ये गंभीर आरोप भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी के हैं.

उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा चुनाव में कांग्रेस अपनी हार से भयभीत होकर ये सब कर रही है. दो अलग-अलग मामलों में हलफनामा सामने आया. एक अंतागढ़ और दूसरा नान घोटाले मामले को लेकर. जबकि नान घोटाला डॉक्टर रमन सिंह की सरकार के समय उजागर हुआ था. 21 लाख राशन कार्ड बनाने का आरोप लगाया गया, उस वक़्त विधानसभा में कांग्रेस कहती थी 12 लाख राशन कार्ड अतिरिक्त बना दिये गए हैं. नान घोटाले के मामले को सुप्रीम कोर्ट में सरकार ने वापस किया.

श्रीचंद सुंदरानी ने नान घोटाले के आरोपी चिंतामणि चंद्राकर द्वारा कोर्ट में दिये गए हलफनामा को लेकर भी प्रदेश सरकार के ऊपर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि चिंतामणि चंद्राकर ने हलफनामा दिया है. किस तरह से गिरफ्तारी की गई. उन पर डॉक्टर रमन सिंह के खिलाफ बयान देने के लिए डराया जा रहा है. अंतागढ़ और नान घोटाले पर जो हलफनामा सामने आया था. ऐसा अब लग रहा है कि दबाव बनाकर हलफनामा बनवाया गया.

सुंदरानी ने कहा कि राशन कार्ड निरस्तीकरण का विरोध करने वाले लोग इस घटनाक्रम में शामिल है. अवैध राशन कार्ड खत्म करने का विरोध किया था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पी चिदंबरम के मामले का जिक्र इस प्रकरण में किया है. उनके बचाव में दिया गया बयान बताता है कि पी चिदंबरम की गिरफ्तारी का बदला छत्तीसगढ़ में बीजेपी नेताओं को परेशान कर लिया जा रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि दंतेवाड़ा का चुनाव जीतना सरकार का एकमात्र उद्देश्य है. बीजेपी यह भी मांग करती है कि दबाव बनाने वाले ऐसे अधिकारियों को हटाया जाना चाहिए. डॉक्टर रमन सिंह पूरी तरह से पाक साफ है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।