बॉलीवुड कलाकार फराज खान आईसीयू में, मदद के लिए सल्लू भाई ने बढ़ाया हाथ…

मुंबई। बॉलीवुड के बीते जमाने के कलाकार फराज खान इन दिनों बेंगलुरु के अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. फराज के भाई फहमान खान ने मदद की गुहार लगाई तो सलमान खान ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. यही नहीं बॉलीवुड के दूसरे लोग भी मदद कर रहे हैं.

कलाकार फराज खान को 8 अक्टूबर को छाती में संक्रमण होने की वजह से बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल में आईसीयू में दाखिल किया गया है. फराज के भाई फहमान खान ने बताया कि भाई के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी देते हुए मदद की गुहार लगाई है. फहमान ने बताया कि उसके भाई में मस्तिष्क में भी संक्रमण है, जिसके इलाज के लिए 25 लाख रुपए की जरूरत है.

एक समाचार पत्र से चर्चा में फहमान ने बताया कि फराज खान बीते पांच दिनों से वेंटिलेटर पर हैं, और डॉक्टरों के मुताबिक उनके बचने की 50 प्रतिशत संभावना है. गुरुवार दोपहर तक 629 लोगों की मदद से पौने 13 लाख रुपए का इंतजाम हो गया था. बीते जमाने के कलाकार युसूफ खान के बेटे फराज खान की मदद के लिए बॉलीवुड कलाकार पूजा भट्ट भी सामने आई है, उन्होंने न केवल आर्थिक मदद की बल्कि दूसरों से भी मदद की अपील की है.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।