Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

Breaking News. प्रदेश से सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है. मंत्री को एसीएमएम तृतीय कोर्ट ने गिट्टी चोरी मामले में दोषी करार पाया है. हालांकि कोर्ट ने इस मामले में फैसले को सुरक्षित रखा है. वहीं कोर्ट में फैसले के लिए मंत्री पेशी पर पहुंचे थे, लेकिन फैसला आने से पहले वह कोर्ट से फरार हो गए.  जिसके बाद कोर्ट परिसर में हड़कंप मच गया.

बता दें कि योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राकेश सचान को एसीएमएम 3 कोर्ट ने 35 साल पुराने मामले में सजा सुनाई है. सुनवाई के बाद आदेश के सुरक्षित होते ही मंत्री राकेश सचान कोर्ट से भाग निकले. माना जा रहा है कि मंत्री को पहले से ही सजा सुनाए जाने का अनुमान लग था. 35 साल पुराने गिट्टी चोरी मामले में शनिवार को ACMM-3 कोर्ट ने सुनवाई कर आदेश सुरक्षित किया. मामले की सुनवाई हो जाने के बाद मंत्री राकेश सचान सजा सुनाए जाने की आशंका से कोर्ट से बाहर चले गए. मंत्री के वकील पर भी गंभीर आरोप की खबर आई है.  जानकारी के मुताबिक खबर है की मंत्री के वकील ने जज के हाथ से आदेश की कॉपी छीनकर भागने का आरोप है.

इसे भी पढ़ें – Video : भाजपा नेता ने महिला को दिया धक्का, सभी के सामने दी गंदी-गंदी गालियां, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बता दें कि मामला तब का है जब मंत्री राकेश सचान रेलवे ठेकेदार थे. कानपुर के किदवई नगर क्षेत्र के निवासी राकेश सचान ने अपनी राजनीतिक शुरुआत समाजवादी पार्टी से की थी. 2019 लोकसभा चुनाव में वे एसपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए था. 2022 में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की और कानपुर देहात के भोगनीपुर से समाजवादी पार्टी के नरेंद्र पाल सिंह को हराया और योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री पद प्राप्त किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक