उपचुनाव : चौथी बार इस सीट पर पहुंचे CM शिवराज, कहा- कमलनाथ जैसे नेताओं का विकास और जनकल्याण से कोई लेना-देना नहीं

वेंकटेश द्विवेदी, सतना। एमपी उपचुनाव को साल 2023 में होने वाले चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा है। दमोह उपचुनाव गंवाने के बाद बीजेपी अब किसी भी सूरत में खंडवा लोकसभा सहित तीनों विधानसभा सीटों पर कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। यही वजह है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज फिर सतना जिले के रैगांव पहुंचे। मुख्यमंत्री का 1 महीने में सतना का यह चौथा दौरा है।

मुख्यमंत्री आज रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सोहावल गांव में चुनावी सभा को संबोधित किया और गांव में कई जगहों पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लहरा कर विजय अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कन्याओं को तिलक लगाकर उनकी पूजा भी की। गांव के लोगों ने उन पर पुष्प वर्षा भी की। मुख्यमंत्री चुनावी सभा में भाजपा के उम्मीदवार को जिताने की अपील की और सरकार की उपलब्धियां गिनाई।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विनाश किया है। पहले 50 साल और बाद में 15 महीने। उन्होंने कहा कि गरीब की योजनाएं लोगों की भलाई की थी। गरीबों की किसानों की बेटियों की माताओं बहनों की सब बंद कर दी थी। संबल से लेकर सारी योजनाएं बंद थी, कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कमलनाथ जैसे नेताओं को विकास और जनकल्याण से कोई लेना देना नहीं है। वो कहते हैं कि मैं 20 साल से सांसद था तब बीजेपी के नेता निक्कर पहनते थे, अब निक्कर पहनने वाले सक्षम नेतृत्व कर रहे हैं तो उन्हें तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कमलनाथ जनता के बीच जाते नहीं है सिर्फ ट्विटर-ट्विटर खेलते हैं।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।