अपने घर के सदस्यों के वोट ही नहीं मिले इस निर्दलीय उम्मीदवार को,फूट-फूटकर रोया

दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी को मिले जनादेश से सभी विपक्षी दल हैरान हैं। विपक्ष का हर नेता बीजेपी को मिली इतनी बड़ी जीत का विश्लेषण करने में लगा है।

Close Button

इस बार मोदी की सुनामी में कई बड़े नेताओं ने अपनी सीटें गंवा दी है। बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद जो आंकड़े सामने आए हैं उनमें से कुछ तो चौंका देने वाले हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार बीजेपी की सुनामी में कई ऐसे उम्मीदवार हैं जो मुठ्ठी भर वोट भी नहीं पा सके हैं। उनमें से एक पंजाब के जलंधर सीट का एक निर्दलीय उम्मीदवार है। इस उम्मीदवार के घर में ही कुल 9 सदस्य हैं बावजूद इसके उन्हें चुनाव में मात्र पांच ही वोट मिले।

इस परिणाम को देख उम्मीदवार फूट-फूटकर रोने लगा। उसे इस बात का गहरा सदमा लगा है कि उसे अपनो ने ही भुला दिया। जब ये जानकारी आम जनता के बीच पहुंची तो शख्स और भी भावुक हो गया।

ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए भी उम्मीदवार इस बदकिस्मती को शेयर किया जा रहा है। जब इस बारे में उम्मीदवार से सवाल पूछा गया तो उसने अपनी हार से ज्यादा पारिवारिक मतभेद से दुखी होने की बात कही। जिसके बाद वो फूट-फूटकर रोने लगा।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।