भाजपा नेता पर पोर्न मूवी दिखाकर सेक्स के लिए उकसाने वाले मामले की टली सुनवाई, पीड़ित ने लगाए गंभीर आरोप

 

रवि शुक्ला, मुंगेली। आंगनबाड़ी सहायिका ने भाजपा नेता एवं नगर पालिका के उपाध्यक्ष प्रकाश जैन पर अश्लील वीडियो और पोर्न साइट दिखाकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था. जिसके बाद बुधवार को महिला आयोग द्वारा कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में मामले की सुनवाई होनी थी. लेकिन आरोपी प्रकाश जैन के उपस्थित नहीं होने के कारण आज मामले की सुनवाई नहीं हो सकी.

Advertisement
Patakha ban Ad

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उसने आरोपी प्रकाश जैन के खिलाफ पुलिस से लेकर महिला आयोग तक शिकायत की है, लेकिन आरोपी चूंकि पहुंचवाला है, इसलिए वो बच रहा है. उसने आरोपी द्वारा खुद को परेशान करने का भी आरोप लगाया है.

पीड़ित ने कहा कि पुलिस भी जांच के नाम पर केवल खानापूर्ति कर रही है, जिसके कारण उसमें निराशा भर गई है. पीड़िता ने ये भी कहा कि अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई, तो उसके साथ कुछ भी हो सकता है, जिसकी जिम्मेदारी प्रकाश जैन की होगी.

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad

ये भी पढ़ें

भाजपा नेता पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को पोर्न मूवी दिखा सेक्स करने के लिए दबाव डालने का आरोप

इधर राज्य महिला आयोग की सदस्य ममता साहू ने बताया कि महिला आयोग का उद्देश्य महिलाओं को इंसाफ दिलाना है और इस मामले में भी आरोपी चाहे कोई भी हो, आरोप साबित होने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आरोपी प्रकाश जैन

वहीं आरोपी भाजपा नेता और नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रकाश जैन ने खुद के ऊपर लगाए गए सारे आरोपों को झूठा बताया है. उन्होंने इसे राजनीतिक षडयंत्र करार दिया है.

गौरतलब है कि पीड़ित महिला ने प्रकाश जैन पर लगातार उसके साथ अभद्र व्यवहार और अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसने प्रकाश को अपनी एक दुकान किराये से दी थी. जब वह दुकान का किराया लेने जाती थी. तब भी प्रकाश उसे कम्प्यूटर में अश्लील वीडियो दिखाते हुए गंदे इशारे किया करता था और अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था.

पीड़ित महिला का यह भी आरोप है कि जब भी वो अपने घर से बाहर निकलती थी. तो प्रकाश उसे देख कर रास्ते में भी अश्लील इशारे करता था. जिससे परेशान होकर महिला ने प्रकाश के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई है.

Advertisement
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।