CM शिवराज के विधानसभा में अमानक मूंग खरीदी का मामला, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सरकार पर लगाए ये आरोप

राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र में बुधनी में किसानों की अमानक मूंग की खरीदी का मामला सामने आया है. मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने सरकार पर संरक्षण का आरोप लगाया है. पूर्व मंत्री ने ट्विट करते हुए कहा, ”सरकार के संरक्षण में अमानक मूंग की खरीदी हो रही है.

इसे भी पढ़ें ः CSD कैंटीन के शराब लाइसेंस रिन्यू मामले में उप सहायक आयुक्त पर गिरी गाज, EOW ने की दस्तावेजों की मांग

पूर्व मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट करते हुए आगे कहा ”शिवराज जी की गृह विधानसभा बुधनी में सरकार के संरक्षण में भाजपा नेताओं ने समिति एवं सर्वेयर से सांठगांठ करके अमानक मूंग तुलवा दिया है, जबकि वेयरहाउस मालिक खुद बोल रहे है कि दवाब में अमानक मूंग तुलवाया है.” उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि प्रशासन इस मूंग को जप्त करें एवं सर्वेयर और समिति पर कड़ी कार्रवाई की जाए.”

इसे भी पढ़ें ः प्यार में धोखा: दोस्तों सहित प्रेमी ने किया गैंगरेप, 7 महीने तक बनाया हवस का शिकार, 3 नाबालिग समेत 5 गिरफ्तार

अरुण यादव ने कहा ये भी कहा, ”विगत 15 दिन से सरकार ने मूंग की तुलाई बंद करके रखी है, अमानक मूंग खरीद ली है और वास्तविक किसानों के पास अभी तक एसएमएस ही नहीं आया, सरकार मूंग खरीदी को पुनः शुरू करे जिससे किसान अपनी उपज की तुलाई करवा पाए और जिन किसानों ने अपनी उपज की तुलाई करवा दी है उनका तत्काल भुगतान किया जाए.”

इसे भी पढ़ें ः BIG BREAKING : हाईकोर्ट ने सरकारी डॉक्टरों को दी बड़ी राहत, निजी प्रैक्टिस पर लगी रोक हटाई

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।