CCTV VIDEO: दुकान में ग्राहक बनकर आए चोर, फिर ज्वेलरी व्यापारी को चकमा देकर लाखों का सोना कर दिया पार

गोपाल कृष्ण नायक,खरसिया। रायगढ़ जिले के खरसिया के सुभाष चौक स्थित आनंद ज्वेलर्स से 2 लाख रुपए के ज्वेलरी की चोरी हो गई है. ज्वेलरी दुकान में ग्राहक बनकर आए चोरों ने व्यापारी को चकमा देकर नजरों के सामने ही सोना पार कर दिया. हालांकि घटना की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. व्यापारी ने मामले की शिकायत खरसिया चौकी में की है, जिसके बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 10 बजकर 55 मिनट में सुभाष चौक स्थित आनंद ज्वेलर्स में 2 चोर ग्राहक बनकर ज्वेलरी लेने पहुंचे, जहां दुकान के संचालक विजय कुमार शर्मा से सामान लेने के बहाने कई ज्वेलरी देखने लगे. इसी दौरान दराज से करीब 2 लाख रुपए के ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया.

इधर घटना की भनक जैसे ही दुकान संचालक को लगी, उसने तत्काल खरसिया चौकी पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ज्वेलरी दुकान पहुंचकर दुकानदार और आसपास घटना के बारे में पूछताछ करने लगी. इसके साथ ही दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की, जिसमें आरोपियों की तस्वीर चोरी करते हुए कैद हो गई है. बहरहाल मामले में पुलिस खरसिया ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल चारों ओर नाकेबंदी कर उठाई गिरोह की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।