शराब तस्करी पर सियासत: अवैध शराब पर कार्रवाई से BJP के पेट में हो रहा दर्द, तस्करी में बीजेपी के लोग भी हो सकते हैं शामिल- मंत्री कवासी लखमा

सुप्रिया पांडेय, रायपुर। आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने छत्तीसगढ़ में शराब की अवैध तस्करी मामले में  को लेकर पूर्व की रमन सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सात राज्यों से घिरा हुआ है. अवैध रूप से शराब की तस्करी करने वाले कोचियों और व्यापारियों की आदत 15 साल में बनी है. उसे कम करने में ढाई साल कम पड़ रहा है, उसे कैसे रोका जाए, इस पर पूरी तरीके से सरकार गंभीर है.

पंचायत चुनाव में शराब खपाने का सिलसिला शुरू: 15 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

इस दौरान मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि अवैध शराब की तस्करी में बीजेपी के लोग भी शामिल हो सकते हैं. मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि हम कार्रवाई कर रहे हैं, तो बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है. अवैध शराब की तस्करी में बीजेपी के लोग भी शामिल हो सकते हैं. ऐसा मेरा आरोप नहीं है, लेकिन मीडिया के माध्यम से कहीं ना कहीं से पता चलता है कि इसमें शामिल है, बीजेपी हो या कोई भी व्यक्ति हो उसे मदद करनी चाहिए.

देखें VIDEO: जब सिर चढ़कर बोला शराब का नशा, तो युवक ने रोजगार सहायक की कर दी पिटाई, वैक्सीनेशन में लगी महिलाओं से भी की बदतमीजी

मंत्री कवासी लखमा ने नगरीय निकाय चुनाव पर कहा कि हिंदुस्तान में भाजपा का राज है, उसके बाद भी छत्तीसगढ़ को सबसे ज्यादा इनाम मिले. आम जनता को भी विकास करने वाली सरकार चाहिए. अभी का चुनाव भी कांग्रेस पार्टी ही जीतेगी. किसी भी पद्धति से चुनाव हो आम जनता ने जिसे जिताने का मन बनाया, वही पार्टी जीतेगी.

CG BIG BREAKING: आबकारी विभाग ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह का किया भंडाफोड़, 5 अलग-अलग जगहों पर की छापेमारी, 9 लाख की शराब जब्त

इन्वेस्टर्स मीट को लेकर मंत्री ने कहा कि 27 जनवरी से 31 जनवरी तक इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन किया गया है. छत्तीसगढ़ के लोगों को रोजगार नहीं मिल रहा. भारत सरकार ने रोजगार देने से हाथ उठा लिया. 2 करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात कही थी. 2 लोगों को भी नौकरी नहीं दी गई.

डॉ रमन सिंह के आरोप पर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि रमन सिंह के सरकार में ताड़मेटला में घर जले, अनेक लोग घर छोड़कर भागे थे, बस्तर में शादी करने के लिए कोई तैयार नहीं था, छत्तीसगढ़ में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति अच्छी है.

धान खरीदी को लेकर भाजपा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के किसानों पर ध्यान न देकर प्रदेश के बाहर यात्रा कर रहे हैं. इस पर मंत्री ने कहा कि ओडिशा के सीएम का 22 साल में वह नंबर वन बने, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ढाई साल में ही नंबर वन बने, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री लोगों के बीच में रहते हैं.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!