छत्तीसगढ़ में कम नहीं हो रही कोरोना से मरने वालों की संख्या, जानिए आज कितने लोगों की हुई मौत और क्या रही प्रदेश भर की स्थिति ?

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या में कमी जरूर आई है, लेकिन कोरोना से मरने वालों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है. छत्तीसगढ़ में कोरोना के आज 229 पॉजिटिव मरीज सामने आए है, जबकि 6 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. राहत की बात यह है कि इस बीमारी से 267 मरीज़ स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किए गए है.

<
Close Button

आज रायपुर में 82 कोरोना मरीज मिले हैं. इसके बाद दुर्ग में 50, बिलासपुर में 12, सरगुजा में 11 और रायगढ़ में 10 कोरोना मरीज सामने आए है. वहीं रायपुर में 2 और दुर्ग में 4 मरीज की कोरोना से मौत हुई है.

इसे भी पढ़ें- COVAXIN पर स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के सवालों का केंद्रीय मंत्री ने दिया जवाब, कहा- आपकी आशंकाएं निराधार… 

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक कोरोना से अब तक 3 लाख 1 हजार 648 लोग ठीक हो चुके है. अभी तक कोरोना से 3 हजार 766 लोगों की मौत हुई है. राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 3 हजार 287 है. प्रदेश में आज 23 हजार 556 लोगों का कोरोना सैंपल लिया गया है.

देखें जिलेवार आंकड़े-

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।