छत्तीसगढ़ ने खेल में हासिल की बड़ी उपलब्धि, हॉकी इण्डिया सहित इन खिलाडियों ने ट्विट कर दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा …

रायपुर। छत्तीसगढ़ को पहली बार खेल में बड़ी सौगात मिली है. रायपुर में एक तरफ आवासीय हॉकी अकादमी’ खुलने जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर बिलासपुर में एथलेटिक, कुश्ती एवं तैराकी के लिए एक्सिलेंस सेन्टर को केंद्र से मान्यता मिली है. इस उपलब्ध पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ अऩ्य केंद्रीय खेल राज्य मंत्री किरण रिज्जू व अन्य लोगों ने बधाई दी है.

Close Button

सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में कहा कि आपको यह बताते हुए गर्व एवं संतोष की अनुभूति हो रही है कि #गढ़बो_नवा_छत्तीसगढ़ के जिस संकल्प को लेकर हम आगे बढ़ रहे हैं, वह अब साकार रूप ले रहा है। छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद पहली बार रायपुर में ‘आवासीय हॉकी अकादमी’ एवं बिलासपुर में ‘एक्सिलेंस सेन्टर’ प्रारंभ होने जा रहा है। जिससे हमारे छत्तीसगढ़ राज्य के खिलाड़ियों का सपना साकार हो सकेगा। रायपुर में आवासीय हॉकी अकादमी तथा बिलासपुर में एथलेटिक, कुश्ती एवं तैराकी के लिए ‘एक्सिलेंस सेन्टर’ की मान्यता मिलने पर सभी युवा खिलाड़ियों, खेल प्रशिक्षकों, अधिकारी- कर्मचारियों सहित सभी प्रदेशवासियों को बधाई।

हॉकी इंडिया के साथ मुक्केबाज विजेंदर ने दी बधाई

छत्तीसगढ़ को खेल में मिली इस बड़ी सौगात के लिए हॉकी इंडिया के साथ मुक्केबाज विजेंदर और बॉलीवुड कलाकार स्वरा भास्कर ने भी बधाई दी है.

हॉकी इंडिया ने रायपुर में आवासीय हॉकी अकादमी खुलने से हॉकी में भविष्य देखने वालों के लिए सपने साकार होने जैसा बताया. वहीं मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने इन खेल उपलब्धियों से गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के साकार होने की बात कही. वहीं कलाकार स्वरा भास्कर ने भी प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए इससे खेल को नई ऊंचाई मिलने की बात कही है.

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।