VIDEO : अजीत जोगी की जाति का मामला : जोगी के वकील ने कहा- नहीं मिले पूरे दस्तावेज, महाधिवक्ता ने दी धमकी, अगली सुनवाई 16 दिसंबर को

शैलेन्द्र पाठक, रायपुर। छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में आज अजीत जोगी की जाति मामले में सुनवाई. सुनवाई के दौरान जोगी के वकील राहुल त्यागी ने कोर्ट के समक्ष कहा कि उन्हें हाईपावर कमेटी के पूरे दस्तावेज नहीं मिले हैं. इस मामले में कोर्ट ने सरकार से जवाब पेश करने को कहा है. कोर्ट ने सरकार निर्देश दिया है कि वे लिखित में बताएं कि सारे दस्तावेज पेश किए हैं या नहीं. मामले में अगली सुनवाई 16 दिसंबर को होगी.

वहीं मीडिया से बातचीत में जोगी के वकील राहुल त्यागी ने महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा जेल भेज देने की धमकी देने का आरोप लगाया. राहुल त्यागी ने कहा कि महाधिवक्ता ने खुले कोर्ट में उन्हें धमकी दी है. वहीं राहुल त्यागी ने यह भी कि जोगी की जाति मामले में रिकार्ड देखने के बाद पहली बार पता चला कि 2014 में ही अजीत जोगी के पक्ष में रिपोर्ट आ गई थी, जिसे सरकार ने रिकार्ड से गायब कर दिया है.

राहुल त्यागी का बयान 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।