15 वर्षों तक किसानों की दुर्दशा करने वाले रमन सिंह चुनावी लाभ लेने फैला रहे हैं भ्रम, पूर्व सीएम किसान होंगे तो उनकी जेब में भी जाएगा 2500, हम पूरा धान खरीदेंगे- मो. अकबर

रायपुर। धान खरीदी को लेकर रमन सिंह की ओर से सरकार पर लगाए गए आरोपों पर मंत्री मो. अकबर ने करारा पलटवार किया है. मो. अकबर ने कहा कि 15 वर्षों तक सत्ता में रहतने हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह किसानों खूब दुर्दशा की है. किसानों की वे हमेशा उपेक्षा करते रहे, उन्हें किसानों की पीड़ा नहीं दिखी. उन्होंने बोनस देने का जो वादा किया उसे भी पूरा नहीं किया. रमन सिंह का बोनस अभी तक किसानों को नहीं मिला.

भूपेश सरकार ने सरकार गठन के साथ किसानों का कर्जा माफ कर दशा और दिशा बदल दी. आज छत्तीसगढ़ के किसान खुश हैं. किसान पूरी तरह से सरकार के साथ हैं. धान खरीदी को लेकर किसानों में कहीं भी कोई नाराजगी नहीं है. रमन सिंह तो नगरीय निकाय चुनाव में लाभ लेने के लिए भ्रम फैला रहे हैं. सरकार ने किसानों जो वादा किया उसे पूरा कर रही है. मुख्यमंत्री ने हर मंच से कहा कि किसानों को 2500 रुपये मिलेगा. किसानों का पूरा धान खरीदेंगे. 15 क्विंटल का प्रति एकड़ धान खरीदी की जा रही है. मुख्यमंत्री ने तो विधानसभा में, जहाँ रमन सिंह भी मौजूद थे तब भी कहा था कि 2500 किसानों के जेब में जाएगा, पूरा धान खरीदेंगे. मैं तो यह भी कहता हूँ कि अगर रमन सिंह भी किसान होंगे तो उनकी जेब में भी 25 सौ रुपये जाएगा. जहाँ तक सवाल कवर्धा में तहसीलदार को बंधक बनाने का है, तो ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. रमन सिंह इस मामले में भी पूरी तरह से झूठ बोल रहे हैं. किसानों ने तहसीलदार को ज्ञापन देने रोका था. ज्ञापन लेकर तहसीलदार चले गए थे. सच्चाई यही है कि नगरीय निकाय चुनाव में लाभ लेने के लिए रमन सिंह अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं. वे जो भी कह रहे हैं वह झूठ है, उनकी बातें पूरी तरह से आधारहीन है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।