शिवम दुबे ने किया खुलासा, मैदान में इस खिलाड़ी की सलाह आई काम

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच थिरुवनंतपुरम में खेला गया, जहां टीम इंडिया को वेस्टइंडीज ने हरा दिया. इस मैच में भले ही टीम इंडिया हार गई लेकिन टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शिवम दुबे ने जरूर अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया.

भारतीय टीम ने अपनी बल्लेबाजी ऑर्डर में एक बदलाव किया था, और अचानक ही युवा बल्लेबाज शिवम दुबे को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेज दिया जहां शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सबको प्रभावित किया, और अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया.

इस मैच में शिवम दुबे ने 30 गेंद में 54 रन की पारी खेली इंटरनेशनल करियर में शिवम दुबे का ये पहला अर्धशतक है,अपनी इस पारी में शिवम दुबे ने 3 चौका और 4 सिक्सर लगाया.

शिवम दुबे ने अब अपनी इस पारी के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि उन्हें जब मैदान में अचानक ही बल्लेबाजी के लिए तीसरे नंबर पर उतार दिया गया तो वो थोड़ी दबाव में थे, तब रोहित शर्मा की सलाह उनके काम आई, रोहित ने उन्हें बिना डरे निडर होकर नेचुरल पारी खेलने की सलाह दी थी, जिसके बाद शिवम दुबे ने शानदार अर्धशतक लगाया.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।