बीजेपी शासित राज्यों में बदले जा रहे सीएम, दिग्विजय ने पूछा- एमपी बीजेपी में कौन-कौन हैं उम्मीदवार

शब्बीर अहमद, भोपाल। उत्तराखंड के बाद बीजेपी अब कर्नाटक में भी मुख्यमंत्री बदलने की तैयारी कर रही है। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को बदले जाने की खबर के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजपी पर तंज कसा है। ट्वीट कर उन्होंने मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के नाम पूछा है। दिग्वजिय ने कहा कि बीजेपी आजकल अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रही है। इससे भाजपा के कई नेताओं की उम्मीदें बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि दावेदारों के नाम नहीं बताओगे तो मैं कल तक सूची जारी कर दूंगा।

इसे भी पढ़ें ः जन्मदिन की खुशियां बदली मातम में, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए 2 युवक नदी में डूबे

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, “आजकल भाजपामोदीशाह अपने मुख्यमंत्रियों को बदल रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी कुछ हमारे भाजपा के अपने आप को योग्य समझने वाले नेताओं की उम्मीदें बढ़ गई हैं। कितने और कौन कौन मप्र भाजपा में उम्मीदवार हैं कोई हमें बता सकता है? नहीं बताओगे तो मैं कल सूची दे दूँगा।”

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा दिग्विजय की बात पर अब क्या कहना। वहीं बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी के प्रदेश महामंत्री रजनीश अग्रवाल ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने 15 साल पहले कहा था शिवराज सिंह चौहान ज्यादा दिन मुख्यमंत्री पद पर नहीं रहेंगे। आज वो सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं। दिग्विजय सिंह की सोच और षड्यंत्र से बीजेपी का बाल भी बांका नहीं होने वाला।

इसे भी पढ़ें ः कांग्रेस विधायक के फरार पुत्र पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम किया घोषित, महिला नेत्री से बलात्कार का है आरोपी

इसे भी पढ़ें ः कांग्रेस में ही ‘दिग्गी राजा’ की फजीहत, कार्यकर्ताओं ने लगाए ‘दिग्विजय सिंह हाय-हाय’ के नारे

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।