सीएम भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री मोदी पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- चीनी कंपनियों से सैकड़ों करोड रुपये पीएम केयर फंड में दान लेकर मोदी ने समझौता तो नहीं कर लिया?

रायपुर– मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सवाल पूछा है कि चीनी कंपनियों ने पीएम केयर फंड में करोड़ों रुपया दान में दिया है, क्या इसलिये प्रधानमंत्री चीन पर कार्रवाई करने से परहेज कर रहे हैं.Watsapp मुख्यमंत्री ने चीनी कंपनियों का नाम और पीएम केयर फंड में उनके द्वारा दी गई राशि का जिक्र किया और इस संबंध में पीएम से मांग की कि वे केयर फंड में मिली 9678 करोड़ रुपये की विस्तृत जानकारी सार्वजनिक क्यों नहीं करते,जैसा कि उन्होंने मुख्यमंत्री सहायता कोष में मिली राशि की जानकारी को सार्वजनिक किया.

Close Button

मुख्यमंत्री ने आज शाम ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेंस कर भारत सरकार पर कई आरोप लगाये.उन्होंने कहा कि चीन के मामले पर रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री ने स्वीकार किया था कि चीनी सेना भारतीय सीमा में घुस आयी थी और उन्होंने बाकायदा भारतीय सीमा पर निर्माण कार्य भी किया,लेकिन बाद में प्रधानमंत्री इन बातों का खंडन कर रहे हैं. भूपेश ने मांग की कि इस बात पर स्पष्टीकरण आना चाहिये कि प्रधानमंत्री सही बोल रहें हैं या फिर रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री. मुख्यमंत्री ने कहा कि रक्षा मंत्री के मुताबिक चीनी सेना भारतीय सीमा में घुसी और निर्माण कार्य किया.इस कार्रवाई में हमारे 20 जवानों की शहादत हुई, उसके बाद भी प्रधानमंत्री का मौन रहना कई संदेहों को जन्म देती है.सीएम ने संदेह जताया कि चीनी कंपनियों से भारी भरकम पैसा लेकर सीमा पर गुप्त समझौता तो नहीं हो गया ?

सीएम ने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि आखिर वो गुप्त समझौता क्या है, जिसके चलते आज मन की बात में प्रधानमंत्री ने एक बार भी चीन का नाम नहीं लिया. भूपेश बघेल ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस हमेशा से सवाल उठाती रही है और हमेशा सवाल पूछती रही है, लेकिन जब भी हमारे राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी या कांग्रेस पार्टी सवाल पूछती है तो भाजपा असल मुद्दों को भटकाने लगती है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।