सीएम भूपेश बघेल मोर्चे पर तंत्र हाई अलर्ट पर, अब लगेगा कोरोना पर लगाम…

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार कोरोना को लेकर सजग नजर आ रही है. सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर हर मोर्चे पर नौकरशाही सक्रिय हो गई है. सीएम भूपेश बघेल भी कोविड-19 के मोर्चे पर हैं, जिससे नौकरशाही हाई अलर्ट पर है. कोरोना वैक्सीन, दवा, ऑक्सीजन की व्यवस्था, रेमेडिसिविर इंजेक्शन समेत कई सामग्रियों लेकर सीएम भूपेश बघेल ताबड़तोड़ मीटिंग्स कर रहे हैं. कोरोना पर लगाम लगाने के लिए अधिकारियों से लगातार चर्चा और दिशा-निर्देश दे रहे हैं.

Close Button

इसे भी पढ़ें: CORONA BREAKING: छग में रविवार को मिले साढ़े 10 हजार से अधिक कोरोना केस, 82 लोगों की मौत, देखें जिलेवार आंकड़े

सीएम भूपेश बघेल दवा की व्यवस्था जैसी हर एक बारीक चीजों पर नजर बनाएं हुए हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोविड 19 के मोर्चे पर जुट गए हैं. कोविड-19 को सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहे हैं. इसके पहले सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर दो अधिकारियों को दवाओं को लेकर दूसरे राज्यों में तैनात किया गया है.

इसे भी पढ़ें:  छग में रेमडेसिविर की कमी: राज्यपाल उइके ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से की चर्चा, हर्षवर्धन ने कहा- जल्द होगी आपूर्ति

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने निर्देश जारी किए हैं. राज्य में आवश्यक दवाओं की आपूर्ति के लिए दो अधिकारियों को मुंबई और हैदराबाद में तैनात किया गया. प्रदेश में रेमडेसिविर इंजेक्शन, अन्य आवश्यक दवाओं और उपकरणों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए मुंबई और हैदराबाद में तैनात किए गए हैं. ताकि कोरोना मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी न हो.

सीएम भूपेश बघेल कोविड मोर्चे पर 

सीएम भूपेश बघेल कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर अलग-अलग जिलों के अधिकारियों, कलेक्टर्स, डॉक्टर्स और एक्सपर्ट से लगातार बातचीत कर रहे हैं. कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लगाने के लिए बारीक से बारीक समीक्षा खुद कर रहे हैं. इसके अलावा सीएम भूपेश बघेल के निर्देश पर हर मोर्च पर नौकरशाही सक्रिय हो गई है. सीएम भूपेश बघेल भी कोविड-19 के मोर्चे पर हैं, जिससे नौकरशाही हाई अलर्ट पर है.

इसे भी पढ़ें: BIG BREAKING: छत्तीसगढ़ में इस जिले में भी लगा लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रविवार को कोरोना के दिखे कम मरीज

छत्तीसगढ़ में सीएम भूपेश बघेल के लगातार अधिकारियों से चर्चा और गाइडलाइन्स को सख्ती पालन कराने का असर भी आज कोरोना रिपोर्ट में देखने को मिला. कोरोना बुलेटिन में 14 हजार के पार कोरोना आंकड़ा जा रहा था. कोरोना से मरने वालों की संख्या भी बढ़ रही थी, लेकिन लॉकडाउन और कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन करने का असर देखने को मिल रहा है. रविवार को कोरोना के कम मरीज देखने को मिले हैं.

राजधानी में दिखा लॉकडाउन का असर

राजधानी में भी लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही थी. सरकार ने 10 दिनों का लॉकडाउन किया है, जिसका असर देखने को मिल रहा है. भूपेश सरकार और सरकारी अमले की मेहनत अब रंग लाने लगी है. छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की वजह से मरीजों में कमी आती दिख रही है. छत्तीसगढ़ सरकार की और सरकारी कर्मचारियों की पूरी मेहनत रंग ला रही है.

  • सीएम मोर्चे पर तंत्र हाई अलर्ट पर.
  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोविड-19 के मोर्चे पर जुट गए हैं.
  • दवा, ऑक्सीजन की व्यवस्था, रेमेडिसिविर दवा की व्यवस्था जैसी हर एक बारीक चीजों पर नज़र बनाए हुए हैं.
  • कोविड को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए मुख्यमंत्री इस काम में जुट गए हैं
  • अलग अलग जिलो के अधिकारियों, कलेक्टरों, डॉक्टरों, एक्सपर्ट से लगातार बात का बारीक से बारीक समीक्षा खुद कर रहे हैं.
  • इस बीच वक़्त निकालकर मीडिया से भी बात कर रहे हैं
  • कोविड को लेकर जैसी एक नकारात्मक फैली थी उसे दूर किये जाने का असर भी दिख रहा हैं
  • नौकरशाही सक्रिय हो गई है
  • नौकरशाही हाई अलर्ट पर है
  • सीएम मोर्चे पर तंत्र हाई अलर्ट पर

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।