CM शिवराज कल करेंगे “विद्यार्थी संवाद”, कक्षा 1 से 12वीं तक के छात्र मुख्यमंत्री से सीधे करेंगे बात

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना की रफ्तार धीमी हो गई है. ऐसे में सरकार बंद स्कूलों को अनलॉक करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है. प्रदेश में कक्षा 11वीं और 12वीं के लिए स्कूल खोल भी दिए गए हैं, लेकिन अब कक्षा 9 और 10 लिए स्कूल खोलने के लिए सरकार तैयारी कर रही है. जिसे लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 31 जुलाई यानी शनिवार को सुबह 10 बजे पर वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए से ”विद्यार्थी संवाद” करेंगे.

इसे भी पढे़ं : MP में क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले छात्रों को कॉलेज में नहीं मिलेगा एडमिशन, सरकार के फैसले के विरोध में उतरे छात्र संगठन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्रालय से “विद्यार्थी संवाद” कार्यक्रम में प्रदेश के सभी शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों के कक्षा एक से 12 वीं तक के विद्यार्थियों के साथ वर्चुअल चर्चा करेंगे. इस दौरान वे विद्यार्थियों के अभिभावकों और प्रदेश के शिक्षकों को भी संबोधित करेंगे. कोविड-19 की विपरीत परिस्थितियों में मुख्यमंत्री चौहान शैक्षिक समर्थन के लिए प्रदेश के सभी विद्यार्थियों से चर्चा करेंगे. 

इसे भी पढे़ं : MP में कोरोना की तीसरी लहर आने की आशंका, CM ने कलेक्टर्स को स्वास्थ्य व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के दिए निर्देश

बता दें कि इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले विद्यार्थी व शिक्षकों की सूची तैयार कर ली गई है. सभी जिले के एनआइसी कक्ष में निर्धारित समय पर कार्यक्रम में शामिल होने वाले छात्र पहुंचे. जहां से सीधे मुख्यमंत्री से संवाद करेंगे.

इसे भी पढे़ं : संस्कारधानी के बेटी ने फिर बढ़ाया देश का मान, किया ऐसा काम कि दर्ज हुआ एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।