पोटाकेबिन आवासीय विद्यालय पहुंचकर कलेक्टर ने बच्चों संग सपरिवार मनाई दीपावली, रंगबिरंगी आतिशबाजी से खिल उठे चेहरे

बिन्देश पात्र, नारायणपुर. दीपावली के अवसर पर नारायणपुर के पोटाकेबिन आवासीय विद्यालय देवगाँव का बुधवार बच्चों के संग त्योहार मनाया. जिला मुख्यालय से नजदीक इस आवासीय विद्यालय में जब जिला कलेक्टर पहुंचे तो बच्चों में काफी उत्साह का माहौल देखा गया. सपरिवार पहुंचे जिला कलेक्टर ने मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना के साथ विद्यार्थियों उपहार वितरित किये.

नक्सल प्रभावित जिला नारायणपुर के पोटाकेबिन आवासीय विद्यालय देवगाँव का बुधवार की शाम कानजार आम दिनों से कुछ नजारा देखने को मिला.  कलेक्टर के बेटे-बिटिया ने साथ लाए मिठाई, चाकलेट और पटाखे दिए और उनके साथ समय बिताया.

बच्चों ने पटाखों के धमकों ओर रंगबिरंगी रोशनी के बीच धमाकेदार दिवाली मनाई. इस अवसर पर पोर्टाकेबिन के बच्चों ने मलखम का शानदार प्रदर्शन किया. बता दें कि पोटाकेबिन विद्यालय में ओरछा (अबूझमाड) के नक्सल हिंसा पीड़ित परिवारों के बच्चें भी पढ़ते है. कलेक्टर ने बच्चों के साथ सेल्फ़ी खींची. जिला कलेक्टर वर्मा ने बच्चों के साथ समय व्यतीत करने के बाद मौजूद सभी विद्यार्थियों को अध्ययन करने के लिए कहें.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।