नियम विरुद्ध संचालित हो रही प्लास्टिक फैक्ट्रियों की शिकायत जनचौपाल में, सीएम भूपेश ने कलेक्टर और एसपी को दिये जांच के आदेश

रायपुर। राजधानी में नियम विरुद्ध संचालित हो रही प्लास्टिक फैक्ट्रियों की जांच किये जाने का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निर्देश दिया है. सीएम ने यह आदेश जनचौपाल में मिली एक शिकायत के बाद दिया है.

मुख्यमंत्री निवास में आयोजित जनचौपाल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ नागरिक संघर्ष समिति रायपुर के अध्यक्ष विश्वजीत मित्रा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की. उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि प्लास्टिक फैक्ट्रियां नियम विरुद्ध संचालित हो रही हैं उनके पास पर्यावरण विभाग से अनुमति प्रमाण पत्र भी नहीं है लेकिन इन फैक्ट्रियों को बिजली आपूर्ति की जा रही है.

वर्ष 2017 में ही प्लास्टिक पर प्रतिबंध हेतु अधिसूचना जारी हो चुकी है. मुख्यमंत्री ने उनकी बातें गंभीरता से सुनी और पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर को ऐसी फैक्ट्रियों की जांच कर प्रतिवेदन देने के निर्देश दिए हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।