Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर. भारतीय जनता युवा मोर्चा का रोजगार और बेरोजगारी भत्ता आंदोलन को जिला कांग्रेस महामंत्री प्यारे साहू ने ढकोसला करार दिया है. उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा के इस आंदोलन पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी 15 साल के रमन राज में केवल बेरोजगारों को छलने का काम किया है.

साहू ने कहा कि इनके हाथ में लगातार 15 साल तक सत्ता रही बेरोजगार भाई-बहनों के लिए कुछ करने का हाथ में अवसर था, उस समय बेरोजगारों की याद नहीं आई. इनके कार्यकाल में छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी का प्रतिशत उच्च शिखर पर पहुंच गया था. आज जब सत्ता हाथ से निकल गई है, तब बेरोजगारों की याद आ रही है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 15 साल के राज में कितने बेरोजगार को रोजगार दिए और कितने बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता यह स्पष्ट करनी चाहिए. सच्चाई तो यह है भारतीय जनता पार्टी को न बेरोजगारों से लेना-देना है और न ही बेरोजगारी भत्ता से. धरना प्रदर्शन के नाम पर केवल दिखावा कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – Video : भाजपा नेता ने महिला को दिया धक्का, सभी के सामने दी गंदी-गंदी गालियां, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

उन्होंने यह भी कहा कि आज कांग्रेस राज में मुख्य मंत्री भूपेश बघेल के बेहतर नितियां और कुशल प्रबंधन से छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर में काफी गिरावट आई है. सीएमआईई (सेंट्रल फॉर मॉनिटरिंग इकोनामी) रिपोर्ट के आंकड़ों का हवाला देते हुए बयान में साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस जुलाई में मात्र 0.8 फीसदी बेरोजगारी दर दर्ज की गई है, जो अब तक का सबसे निचला स्तर है. जबकि देश की बेरोजगारी दर 7.29 प्रतिशत दर्ज की गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक