कांग्रेस जांच समिति का आरोप, बच्चूलाल ने सीएम हाऊस में किया आत्मदाह

रायपुर. बच्चूलाल की आत्मदाह के मामले में कांग्रेस जांच दल ने आरो लगाया है कि बच्चूलाल ने सीएम हाउस के बाहर नहीं बल्कि सीएम हाउस में आत्मदाह की. इस मामले में पूर्व नेता प्रतिपक्ष रविंद्र चौबे की अगुवाई में 7 सदस्यीय जांच कमेटी कांग्रेस ने बनाई थी. इस कमेटी ने अपनी रिपोर्ट कांग्रेस भवन में सार्वजनिक की.

विज्ञापन

कमेटी ने मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह को इस आत्मदाह के लिए ज़िम्मेदार बताया. कांग्रेस नेता रविन्द्र चौबे और मोहम्मद अकबर ने आरोप लगाया कि बच्चूलाल ने मई में कलेक्टर से शिकायत की थी लेकिन कलेक्टर ने कोई कार्रवाई नहीं की. प्रशासन से मदद नहीं मिलने से बच्चूलाल  निराश हो गया था. कांग्रेस ने मांग की है कि कलेक्टर के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

कांग्रेस ने बच्चूलाल की पत्नी को नौकरी दिए जाने की मांग की है. कांग्रेस नेता मोहम्मद अकबर ने इस घटना के लिए मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह का इस्तीफा मांगा है. उनका कहना है कि मुख्यमंत्री अपने जिले में गरीबों की रक्षा कर पाने में असमर्थ हैं.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।