पीएम मोदी, महिला मंत्रियों और साध्वियों को लेकर फेसबुक में विवादित अपमानजनक टिप्पणी, लोगों में आक्रोश

रायपुर। सोशल मीडिया के कई फायदे हैं तो इसके साइड इफेक्ट फायदों से कहीं ज्यादा है. एक तरफ सोशल मीडिया ने लाखों मील की दूरी को भी खत्म कर दिया है तो वहीं भ्रामक चीजों की भी इसमें भरमार कम नहीं है. कई लोगों ने तो इसे दुष्प्रचार का अड्डा ही बना लिया है तो उधर हजारों-लाखों की संख्या में फेक आईडी से लोगों को ट्रोल भी किया जा रहा है.

विज्ञापन

यह सब इस वजह से हो रहा है कि सोशल मीडिया में कोई सेंसर नहीं है और इसी का फायदा कई असमाजिक तत्व भी उठा रहे हैं और विवादास्पद टिप्पणी करके देश-प्रदेश और शहरों का माहौल खराब किया जा रहा है. ऐसा ही एक मामला आया है जहां जगदलपुर के रहने वाले जान जीसस नाम के एक शख्स ने अपनी फेसबुक आईडी में  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित केन्द्र की महिला मंत्रियों के अलावा भाजपा नेत्रियों और साध्वियों की फोटो लगाकर बेहद ही आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

जो तस्वीर पोस्ट की गई है उसमें पीएम मोदी की एडिटेड तस्वीर लगाई गई है जिसमें वे साड़ी पहने हुए बीच में खड़े हैं और उनके चारों तरफ बाकी महिलाएं हैं. फेसबुक में पोस्ट की गई इस पोस्ट ने माहौल को गरमा दिया है. जान जीसस की इस पोस्ट के बाद उसमें भाजपा के लोगों के अलावा अन्य लोगों ने भी आपत्ति जताते हुए टिप्पणी की है. टिप्पणी करने वालों में हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन सलीम राज भी हैं इन्होंने भी इस पोस्ट पर अपनी टिप्पणी की है.

इस मामले में जगदलपुर एसपी डी श्रवण ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि अभी तक इस मामले को लेकर किसी ने भी कोई कंप्लेन दर्ज नहीं कराई है. अगर कंप्लेन आएगी तो इस पर निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी.

 

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।