Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। आज भी प्रदेश के विभिन्न जिलों में संक्रमितों की संख्या बढ़ गई है। वहीं प्रदेश में कोरोना से एक बुजुर्ग महिला की मृत्यु की खबर है। रविवार को मध्यप्रदेश के ग्वालियर में कोरोना पॉजिटिव मामलों ने दोहरा शतक लगाया है। पिछले 24 घंटे में रिकॉर्ड 291 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। यहां एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 989 हो गई है। इसी तरह जबलपुर में पिछले 24 घंटे में 190 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिले में एक्टिव मरीज की संख्या 644 हो गई है।

नीमच जिले में मिले 8 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, एक्टिव केस 48 है। दतिया में मिले 22 कोरोना पॉजिटिव मरीज। एक्टिव केस की संख्या हुई 68।खरगोन में पिछले 24 घंटे में जिले में 20 मरीजों की आई कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट। अब तक जिले में 62 मरीज हुए कोरोना से संक्रमित, इनमें 2 मरीज अस्पताल और 55 मरीजों का होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज। होशंगाबाद जिले में 11 कोरोना पॉजीटिव मरीज सामने आए है, संख्या पहुंची 28।

Read More : आफत की बारिश: कलेक्टर के सामने पूर्व विधायक के पैरों में सिर पटक-पटक कर रोया किसान, देखें मार्मिक वीडियो 

छतरपुर में कोरोना की तीसरी लहर में पॉजिटिव 70 वर्षीय बुजुर्ग निवासी सरबई की मौत हो गई है। कल आई सैंपल रिपोर्ट में मिले थे पॉजिटिव। जब प्रशासन की टीम ने जुटाई जानकारी तब पता चला कि 6 जनवरी को हो चुकी मौत। बीएमओ डॉक्टर प्रजापति बोले वृद्ध का किडनी का चल रहा था इलाज। सिवनी जिले में आज कोरोना के 13 नए मामले सामने आए है। खण्डवा में 37 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 114 पहुंच गई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus