बड़ी खबर: कोरोना संकट के बीच छत्तीसगढ़ के 15 जूनियर डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, बताई यह वजह

आज भी एक दर्जन से ज्यादा जूनियर डॉक्टर कर सकते हैं रिजाइन।

सत्यपाल सिंह,रायपुर। कोरोना संकट के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के 15 जूनियर डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने वाले सभी जूनियर डॉक्टर मेकाहारा अस्पताल के हैं. आज भी एक दर्जन से अधिक डॉक्टरों के रिजाइन देने की खबर है.  इन्होंने इसकी वजह कोरोना वायरस से जंग में सुरक्षा किट के अभाव में काम करना और समय पर वेतन नहीं मिलना बताया है.

Close Button

‘कृष्ण भक्त’ जया किशोरी का ये प्यारा भजन जरूर सुने…

जूनियर डॉक्टरों ने बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं है. जान जोखिम में डालकर काम करना पड़ा रहा है. सीनियर डॉक्टरों से हमारा हौसला अफजाई होता है, लेकिन वो भी अस्पताल में नहीं रहते हैं. केवल जूनियर डॉक्टरों को रगडा जा रहा है.

‘भगवान से जब भी कुछ मांगें, तो ये ज़रूर बोलना’

उन्होंने कहा कि समय पर वेतन भी नहीं मिल रहा है. कोरोना काल के शुरुआत में ही सरकार ने आदेश निकाला था कि जितने इंटर्न डॉक्टर है, उनको जूनियर डॉक्टर बनाया जाए. इसी बेस पर ज्वाइन कराया, लेकिन अभी तक ज्वाइनिंग की स्थिति भी साफ़ नहीं हुई है. यही वजह है कि बुधवार को 15 जूनियर डॉक्टरों ने इस्तीफ दे दिया है. आज भी एक दर्जन से अधिक लोग इस्तीफा देने जाएंगे.

इस मामले में मेडिकल कालेज के डीन विष्णु दत्त ने बताया कि कल जूनियर डॉक्टरों ने मुझे रिजाइन लेटर सौंपा है. अभी एस्मा लगा हुआ है, इसलिए उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।