100 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप करने वाले दुष्कर्मी को कोर्ट ने सुनाई उम्र कैद की सजा 

दिल्ली। कई अपराध इस किस्म के होते हैं जिनके बारे में कल्पना भी नहीं की जा सकती है। ऐसे ही एक अपराधी को कोर्ट ने उसके कुकर्म की बेहतरीन सजा दी है।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की एक अदालत ने 100 साल की बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म के आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। मौजूदा समय में महिलाओं के साथ उत्पीड़न के बढ़ते मामलों को देखते हुए अदालत के फैसले को एक नज़ीर के रूप में देखा जा रहा है। ये मामला अपने समय में काफी चर्चा में रहा था। अब कोर्ट के फैसले के चलते ये मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है।

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में अक्टूबर 2017 में बुजुर्ग दिव्यांग महिला के साथ अंकित पुनिया ने जो कि सिक्यॉरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उस समय दुष्कर्म को अंजाम दिया था, जब बुज़ुर्ग महिला सो रही थी। रेप की शिकार बुजुर्ग महिला की बाद में मौत हो गई थी। बुजुर्ग महिला के पोते ने मुकदमा दर्ज कराकर अंकित पुनिया को दुष्कर्म के लिए ज़िम्मेदार बताया था। सौ साल की महिला से दुष्कर्म की घटना से हर कोई स्तब्ध था। उस वक्त हर कोई इस जघन्य कांड से हैरत में था। विदेशी मीडिया में इस रेप केस की काफी चर्चा हुई थी। अब कोर्ट ने रेपिस्ट को उम्र कैद की सजा देकर पीड़िता के साथ न्याय किया है।

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।